Rajasthan News: स्कूटी और ई–रिक्शा की टक्कर के बाद हुए झगड़े में युवक की मौत, एक आरोपी गिरफ्तार दो अन्य की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2388182

Rajasthan News: स्कूटी और ई–रिक्शा की टक्कर के बाद हुए झगड़े में युवक की मौत, एक आरोपी गिरफ्तार दो अन्य की तलाश जारी

Rajasthan News: स्कूटी और ई–रिक्शा की टक्कर के बाद हुए झगड़े में  युवक की मौत हो गई. एक आरोपी गिरफ्तार किया गया है. वहीं दो अन्य की तलाश की जा रही है. साथ ही मामले की जांच जारी है.

Rajasthan News: स्कूटी और ई–रिक्शा की टक्कर के बाद हुए झगड़े में  युवक की मौत, एक आरोपी गिरफ्तार दो अन्य की तलाश जारी

Jaipur News: राजधानी के शास्त्री नगर थाना इलाके में देर रात 2:30 बजे करीब आजाद नगर कॉलोनी में स्कूटी और ई-रिक्शा के बीच में टक्कर के बाद ई–रिक्शा सवार तीन युवकों और स्कूटी सवार दो युवकों में झगड़ा हुआ. स्वामी बस्ती निवासी 36 वर्षीय दिनेश स्वामी अपने साथी जितेंद्र के साथ स्कूटी से घर लौट रहा था और इसी दौरान ई–रिक्शा से टक्कर होने के बाद झगड़ा हुआ.

आपस में झगड़ने के बाद ई–रिक्शा सवार तीनों युवक और स्कूटी सवार दोनों युवक अपने घर लौट गए. तभी घर लौटने के बाद दिनेश स्वामी की तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसे उसके परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना पर तुरंत पुलिस हरकत में आई और ई-रिक्शा सवार एक युवक को हिरासत में ले लिया. वहीं उसके दो अन्य साथियों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.

एडिशनल डीसीपी नॉर्थ बजरंग सिंह शेखावत का कहना है कि प्रकरण में एक आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं उसके दो अन्य साथियों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है. उन्होंने आमजन से अफवाहों पर ध्यान न देने और इलाके में शांति व कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है.

वहीं इस पूरी घटनाक्रम के बाद मृतक के घर के बाहर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए जहां स्थानीय विधायक अमीन कागजी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. वही आक्रोशित भीड़ ने शास्त्री नगर थाने का भी घेराव कर डाला, आक्रोशित भीड़ से पुलिस के अधिकारी लगातार समझाइश का प्रयास कर रहे हैं.

Trending news