Jalore: भाजपा पदाधिकारियों ने विभिन्न समस्याओं को लेकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, जल्द की समाधान की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1329856

Jalore: भाजपा पदाधिकारियों ने विभिन्न समस्याओं को लेकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, जल्द की समाधान की मांग

भारतीय जनता पार्टी जालौर ने जिले में विभिन्न समस्याओं को लेकर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष श्रवण सिंह राव के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन है. 

कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Jalore: भारतीय जनता पार्टी जालौर ने जिले में विभिन्न समस्याओं को लेकर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष श्रवण सिंह राव के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन है. ज्ञापन में बताया कि सुराणा गांव में दलित छात्र इंद्र कुमार मेघवाल की मौत पर संवेदना व्यक्त करते हुए मामले की निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई को जांच सौंपने और दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने की मांग की, बड़गांव में 7 वर्षीय विनेश कुमार चौधरी को रूपावटी निवासी मुकेश कुमार की बाइक से टक्कर लगने से मौत को लेकर पीड़ित परिवार को आर्थिक सहयोग और आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है. 

इसके साथ ही पशुओं में फैल रही लपी बीमारी को लेकर सरकार से इलाज और दवाई की उपलब्धता और मृत पशुओं के निस्तारण के लिए उचित प्रबंधन की मांग की है. साथ ही जिले की सड़कों की खस्ता हालत को लेकर भी सरकार और स्थानीय प्रशासन की निष्क्रियता पर चिंता व्यक्त की है. ज्ञापन में बताया कि स्थानीय प्रशासन को पूर्व में भी सड़कों की मरम्मत और नव निर्माण के संबंध में सरकार और प्रशासन से मांग की गई थी लेकिन अभी तक कोई सुधार नहीं हुआ है. 

यह भी पढ़ें - September Rashifal 2022: सितंबर का ये महीना, 5 राशियों के लिए खतरनाक, थोड़ा संभल कर रहें

बागरा में नरेश पुत्र हीराराम भील ने अपनी परवाह किए बगैर बालक को बचाने के दौरान पानी में डूबने से मौत होने पर नरेश को मरणोपरांत बालवीर पुरस्कार देने के लिए नाम प्रस्तावित करने और परिवार को उचित आर्थिक सहायता देने की मांग की है. इस अवसर पर भाजपा उपाध्यक्ष मेघराज चौधरी, महामंत्री हरीश राणावत ,सभापति गोविंद टाक, मोहननाथ महाराज, पवन पुरी महाराज, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष पहाड़ सिंह राव, परमवीर सिंह भाटी पार्षद दिनेश बारोट, दिलीप सोलंकी सहित कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Reporter: Dungar Singh

जालौर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

खबरें और भी हैं...

वाल्मीकि समाज के विरोध के बाद गुलाबचंद कटारिया की सफाई, इतिहास में जो लिखा वही कहा

राजस्थान के 1 करोड़ 35 लाख परिवारों को मिलेगा फ्री मोबाइल और 3 साल के लिए फ्री इंटरनेट- सीएम गहलोत

बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

Trending news