Sanchore: अवैध पिस्टल, बारूद के साथ पटवारी हुआ गिरफ्तार, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement

Sanchore: अवैध पिस्टल, बारूद के साथ पटवारी हुआ गिरफ्तार, पुलिस कर रही मामले की जांच

जालोर जिले की सांचोर पुलिस ने एक युवक को अवैध पिस्टल और बारूद के साथ गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं पकड़ा गया आरोपी पटवारी अशोक बिश्नोई है.

पटवारी हुआ गिरफ्तार

Sanchore: राजस्थान के जालोर जिले की सांचोर पुलिस ने एक युवक को अवैध पिस्टल और बारूद के साथ गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं पकड़ा गया आरोपी पटवारी अशोक बिश्नोई है. आरोपी के कब्जे से पुलिस में अवैध पिस्टल, 5 कारतूस और 7 सूतली बॉम्ब और प्लास्टिक की डिब्बियों में भरे बारूद बरामद किए है. 

बता दें कि जिलेभर में एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन में अवैध हथियार तस्करी की रोकथाम को लेकर धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. CI प्रवीण आचार्य ने बताया कि देर रात सूचना मिली कि बोकडीयावास क्षेत्र में एक युवक खड़ा है, जिसके पास हथियार है. जिसके बाद पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंच कर आरोपी अशोक कुमार बिश्नोई निवासी बलाना खड़ा मिला. जिसकी तलाशी ली तो उसके पास से देशी पिस्टल, 5 कारतूस और सात सुतली बम पटाखे और 5 प्लास्टिक डिब्बी में भरा बारूद बरामद किया गया. 

यह भी पढ़ें - Alwar: सर में गोली लगने से प्रोपर्टी व्यवसायी की मौत, मौके पर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड पहुंची

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि सांचौर शहर में कार्यरत पटवारी अशोक बिश्नोई की पत्नी की प्रकाश देवी ने अपनी ढाई साल की बेटी आर्या के साथ टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या करने से पूर्व पारिवारिक वॉट्सऐप ग्रुप में 19 सेकेंड का वीडियो डाला. 

जिसमें बताया कि महिला पटवारी के कारण उसका पति छह महीने से बात नहीं कर रहा है. अब उसी महिला पटवारी ने अशोक का साथ छोड़ दिया, जिसके चलते अशोक इस वारदात को अंजाम देने पहुंचा था लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से अवैध हथियार की खरीद फरोख्त के संबंध में पूछताछ कर रही है.

Reporter: Dungar Singh

खबरें और भी हैं...

अमरनाथ गुफा में कैसे हुआ था हादसा, वैज्ञानिकों ने समझाया पीछे का 'रहस्य'

प्रेम कहानी का हुआ दर्दनाक अंत, प्रेमी जोड़े ने सुसाइड नोट लिख कहा अलविदा

Jaipur: बब्बर शेरों की दहाड़ देखकर पर्यटक हो रहे रोमांचित, प्रदेश की पहली लॉयन सफारी की शुरुआत

Trending news