Sanchore: सांचौर में बदमाशों की पुलिस को खुली चुनौती, मैदान से क्रिकेट की ट्रॉफी लेकर भागे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1427934

Sanchore: सांचौर में बदमाशों की पुलिस को खुली चुनौती, मैदान से क्रिकेट की ट्रॉफी लेकर भागे

Sanchore, Jalore News: जालोर के सांचौर में बदमाशों का आतंक. क्रिकेट मच के बिच में ग्राउंड में दौड़ाई कार, खिलाड़ियों को कुचलने का किया प्रयास. क्रिकेट ट्राफी के साथ ली सेल्फी सोशल मिडिया पर की वाइरल, उसके बाद ट्राफी लेकर भाग निकले. 

मैदान में कार दौड़ते और ट्रॉफी के साथ सेल्फी लेते बदमाश

Sanchore, Jalore: जालोर के सांचौर में इन दिनों बदमाश दहशत फैलाकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहें हैं. मामला सांचोर के हरियाली गांव का है जहां पर लोकल क्रिकेट लीग प्रतियोगिता चल रही है. इस दौरान चल रहे क्रिकेट मैच में काले शीशे कारों में आये बदमाशों ने गुंडागर्दी करते खिलाड़ियों को कुचलने का प्रयास कर जमकर उत्पात मचाया. जैसे ही कार सवार होकर बदमाश प्रतियोगिता स्थल पहुंचे और मैदान में गाडियां दौड़ाकर खिलाड़ियों को कुचलने का प्रयास किया. ऐसे में अचानक हुए इस घटनाक्रम से अफरा-तफरी का माहौल हो गया, मैदान में दौड़ती गाड़ियों को देखकर खिलाड़ी अपनी जान बचाकर भागने लगे. वहीं प्रतियोगिता को लाइव कर रहें कैमरों सहित अन्य सामान को भी बदमाशों ने तोड़ दिया. उसके बाद बदमाशों ने ट्रॉफी के साथ सेल्फी ली और ट्रॉफी लेकर फरार हो गए. इसके बाद घटना की सूचना के बाद सांचौर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि यह सब हारी हुई टीम के खिलाड़ियो और उनके समर्थकों द्वारा किया गया है.

यह है पूरा घटनाक्रम

आपको बता दें कि सांचौर के हरियाली गांव में हरियाली प्रीमियर लीग (एचपीएल-3) का तीसरा सीजन चल रहा है. 1 से 7 नवंबर तक क्रिकेट मैचों का आयोजन किया गया है. इस दौरान चितलवाना और गुढ़ामालानी की टीमों के बीच मैच था. इस मैच में चितलवाना की टीम हार गई थी. हारी हुई टीम की ओर से आयोजकों के सामने दबाव बनाया गया कि उनकी टीम को लीग से बाहर न किया जाए और टूर्नामेंट में शामिल करके मैच करवाए जाएं. जिसके बाद आयोजकों ने टीम को टूर्नामेंट में शामिल करने से इनकार कर दिया. हरियाली गांव के क्रिकेट ग्राउंड पर हिंडवाड और साकड़ का मैच चल रहा था. मैच का लाइव प्रसारण स्थानीय चैनल पर हो रहा था. इसी दौरान दोपहर 3 बजे बीच मैच में लग्जरी कारों में आए बदमाशों ने जमकर गुंडागर्दी कर उत्पात मचाते ही ग्राउंड में कारें दौड़ाई. कारों से खिलाड़ियों को कुचलने का भी प्रयास किया गया.

फर्जी खिलाड़ी को टीम से किया बाहर, फिर बरपा हंगामा

जानकारी के अनुसार चितलवाना टीम के एक खिलाड़ी पर टूर्नामेंट के आयोजकों ने फर्जी होने का आरोप लगाया था और उसे टीम में शामिल करने से इनकार कर दिया था. विवादित खिलाड़ी को छोड़ कर अन्य खिलाड़ियों ने भाग लिया, लेकिन वे मैच हार गए. आरोप है कि इसके बाद आज हारी हुई टीम ने हंगामा कर दिया. हालांकि अभी तक यह पता नहीं है कि इनमें से खिलाड़ी हमला करने वालों में शामिल था या नहीं. पुलिस जांच कर रही है. मामले में सांचौर पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौका मुआयना किया है. VIDEO फुटेज देखने के बाद आरोपियों की पहचान करके गिरफ्तार किया जाएगा.

बदमाश पुलिस को दे रहे खुली चुनौती

क्रिकेट मैच में उत्पात मचाने के बाद बदमाशों ने कार से उतरकर ट्रॉफी के साथ फोटो ली और वायरल कर दी. आयोजकों द्वारा फाइनल मैच जीतने के बाद जिस टीम को ट्रॉफी देनी थी वो ट्रॉफी भी बदमाश साथ ले गए. ट्रॉफी के साथ बदमाशों ने सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की. इसमें उत्पात मचाने वाले आरोपियों के चेहरे भी है, पुलिस को ये बदमाश फोटो वायरल कर खुली चुनौती दे रहें हैं, बावजूद इसके पुलिस इन बदमाशों को पकड़ नहीं पा रही है.

Reporter - Dungar Singh

यह भी पढ़ेंः

 मेड़ता में मनाया गया बाबा श्याम का हैप्पी वाला बर्थडे, चॉकलेट केक के साथ सजाई 56 भोग की झांकी

Alwar: अलवर में नट समाज के 100 से अधिक लोगों ने इन मांगों को लेकर दिया धरना, कहा- बड़ा आंदोलन करेंगे

 अनूपगढ़ में मनाया गया बाबा श्याम का जन्मदिन, 51 किलो का काटा केक

Trending news