सांचोर: लूट की वारदातों को लेकर व्यापारियों में आक्रोश, खुलासा करने का दिया अल्टीमेटम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1439439

सांचोर: लूट की वारदातों को लेकर व्यापारियों में आक्रोश, खुलासा करने का दिया अल्टीमेटम

Sanchore, Jalore News: राजस्थान के जालोर जिले के सांचौर में व्यापारियों ने लूट की बढ़ती वारदातों को लेकर अल्टीमेटम दिया है और खुलासे की मांग की है.

सांचोर: लूट की वारदातों को लेकर व्यापारियों में आक्रोश, खुलासा करने का दिया अल्टीमेटम

Sanchore, Jalore News: राजस्थान के जालोर जिले के सांचौर में बढ़ती लूट की वारदातों को लेकर व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है. ऐसे में व्यापारियों का पुलिस से भरोसा उठता नजर आ रहा है. शहर में लगातार चोर चुनौती दे रहे है, लेकिन चोरियां कब रुकेंगी नहीं पता. ऐसे में व्यापारी के साथ चार लाख दस हजार रुपये लूट के मामले में दादावाड़ी स्थित राणी भटियाणी मंदिर में समस्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष हरीश सीलू के नेतृत्व में सैकड़ों व्यापारी एकत्रित हुए और यहां पर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है और इसके बाद एडिशनल एसपी दशरथ सिंह को ज्ञापन सौंपा गया. 

ज्ञापन में व्यापारियों ने बताया कि अगर तीन दिन में लूट का खुलासा नहीं किया तो व्यापारी बाजार बंद रखकर धरना देंगे. आज शहर में व्यापारी सुरक्षित नहीं है. लूट, चोरी जैसी वारदातों के कारण व्यापारी वर्ग भय में जी रहा है. लोगों में भय का माहौल है, लेकिन पुलिस वहीं घिसा-पिटा बयान दे रहे हैं कि हम इस पर जल्द ही कार्रवाई करेंगे. वहीं व्यापारियों ने बताया कि शहर में फैल रही अराजकता को लेकर पुलिस कड़े कदम उठाए जिससे लूट जैसी वारदातों पर लगाम लगे. 

ज्ञापन में एकत्रित हुए व्यापारियों ने शहर में घूम रही ब्लैक कांच लगी गाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई करने, पुलिस थाने से मात्र 50 मीटर की दूरी पर चल रहे देह व्यापार को बंद करवाने, शहर में गश्त बढ़ाने, शहर में आवारा घूम रहे लड़कों के खिलाफ कार्रवाई करने और स्मैक, एमडी के चल रहे अड्डों और शहर के बीचों-बीच मीठा बेरा के पास चल रहे जुए के कारोबार पर लगाम लगाने की मांग की है. 

नगर पालिका के अध्यक्ष नरेश सेठ ने कहा कि नगर पालिका पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग करेगी, जिस जगह कैमरों की जरूरत है वहां कैमरे और लाइट की जरूरत है वहां पर लाइट लगाई जाएगी जिससे आगे से कोई भी बड़ी घटना हो तो तुरंत अपराधियों को गिरफ्तार किया जा सके. वहीं व्यापारियों का कहना है कि दिनों-दिन बाजार में बढ़ रहे आतंक के चलते व्यापारी भयभीत है. 

यह भी पढ़ें - उदयपुरवाटी: गुढ़ागौड़जी में बीजेपी की बैठक में हंगामा, एक शब्द को लेकर आपस में भीड़ बैठे कार्यकर्ता

अगर बाबू लाल के साथ हुई लूट की वारदात का खुलासा नहीं हुआ तो व्यापारियों को मजबूरन धरने पर बैठना पड़ेगा. इस दौरान स्मृति वन समिति के अध्यक्ष अमरा राम माली, दलपत सिंह रनोदर, बावरला सरपंच राय सिंह, डॉ भूपेन्द्र बिश्नोई, जीवाराम चौधरी, रणोदर, सीए सोहनलाल खत्री, भीख सिंह सोढ़ा, माधोसिंह विरोल, भूपाराम पुरोहित, हीराराम और बलवंतसिंह सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे.

Reporter: Dungar Singh

खबरें और भी हैं...

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Trending news