झालावाड़: मानव सेवा समिति करा रही, रीट अभ्यर्थियों को निशुल्क भोजन
Advertisement

झालावाड़: मानव सेवा समिति करा रही, रीट अभ्यर्थियों को निशुल्क भोजन

प्रदेश में आयोजित हो रही REET Exam 2022 के दोनों दिन अभ्यर्थियों को सहयोग हेतु, झालावाड़ की समाज सेवी संस्था मानव सेवा समिति द्वारा निशुल्क भोजन की व्यवस्था करवाई जा रही है.

मानव सेवा समिति के सदस्य

Jhalawar: प्रदेश में आयोजित हो रही रीट परीक्षा के दोनों दिन अभ्यर्थियों को सहयोग हेतु, झालावाड़ की समाज सेवी संस्था मानव सेवा समिति द्वारा निशुल्क भोजन की व्यवस्था करवाई जा रही है. जिससे हजारों अभ्यर्थियों को परीक्षा की भागदौड़ के बीच निशुल्क भोजन मिल रहा है. मानव सेवा समिति के संचालक समाजसेवी व कांग्रेस नेता शैलेंद्र यादव ने बताया कि उनकी संस्था मानव सेवा समिति द्वारा रीट अभ्यर्थियों के लिए झालावाड़ बस स्टैंड परिसर पर निशुल्क भोजनशला चलाई जा रही, जिसमें अभ्यर्थियों को गर्म भोजन उपलब्ध कराया जा रहा.

यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: प्रशासन की सख्ती, काटी गई महिलाओं के कपड़ों पर लगी बटन, उतरवाए मंगलसूत्र

अभ्यर्थियों को भोजन कराने हेतु मानव सेवा समिति की टीम के सदस्य भी जुटे हुए हैं. समाजसेवी शैलेंद्र यादव ने कहा कि रीट परीक्षा 2 दिन आयोजित हुई है, ऐसे में शनिवार व रविवार दोनों दिन बस स्टैंड परिसर पर निशुल्क भोजन की व्यवस्था करवाई गई है. अभ्यर्थियों के अलावा रीट परीक्षा के लिए विभिन्न स्थानों पर तैनात पुलिस के जवानों को भी भोजन के पैकेट पहुंचाये जा रहें. गौरतलब है कि मानव सेवा समिति पूर्व में भी कोरोना काल में गरीबों, श्रमिक वर्ग के लोगों को भोजन पैकेट तथा सूखी राशन सामग्री उपलब्ध कराने में अग्रणी रही थी.

Reporter - Mahesh Parihar

यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: सेंटर के बाहर महिला अभ्यर्थी ने पकड़े पुलिस के पैर, बोली- सर जाने दो प्लीज

यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: 15 सेकेंड की देरी से भी आए अभ्यर्थियों को नहीं मिली एंट्री, गिड़गिड़ाते रहे लोग

यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: सेंटर में एंट्री से पहले महिला के पास निकला मोबाइल, बोली- गलती से रह गया

Trending news