पुलिस ने सड़क सुरक्षा को लेकर किया जागरूक, चालकों को मुफ्त हेलमेट बांटकर समझाया
Advertisement

पुलिस ने सड़क सुरक्षा को लेकर किया जागरूक, चालकों को मुफ्त हेलमेट बांटकर समझाया

यातायात पुलिस झालावाड़ द्वारा जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत सोमवार के झालावाड़ शहर के खंडिया चौराहे पर एसपी रिचा तोमर ने बिना हेलमेट पहने मिले बाइक चालकों को रोककर हेलमेट पहनने के लिए समझाया और मुफ्त हेलमेट भी बांटे. 

 

पुलिस ने सड़क सुरक्षा को लेकर किया जागरूक, चालकों को मुफ्त हेलमेट बांटकर समझाया

Jhalawar: सड़क सुरक्षा को लेकर यातायात पुलिस झालावाड़ द्वारा जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत सोमवार के झालावाड़ शहर के खंडिया चौराहे पर एसपी रिचा तोमर ने बिना हेलमेट पहने मिले बाइक चालकों को रोककर हेलमेट पहनने के लिए समझाया और मुफ्त हेलमेट भी बांटे. इस दौरान एएसपी चिरंजीलाल मीणा, डीएसपी ट्रैफिक नीरज कुमारी शर्मा, डीएसपी ब्रजमोहन मीणा और यातायात प्रभारी मोहनलाल गुर्जर भी मौजूद रहे.

अंतिम संस्कार के लिए 3 फीट गंदे पानी से अर्थी लेकर निकले ग्रामीण, प्लांट बना मुसीबत

पूरे मामले में मीडिया से बात करते हुए झालावाड़ एसपी रिचा तोमर ने कहा कि झालावाड़ जिले में सड़क सुरक्षा को लेकर लोगों में जागरूकता की खासी कमी देखने को मिली है, ऐसे में यातायात पुलिस के माध्यम से सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.

स्टेशन मास्टर पत्नी को दवा दिलाने गए, चोरों ने घर से लाखों के गहने साफ कर दिए

इसी कड़ी में आज शहर के सिटी फोरलेन पर खंडिया चौराहे के समीप सड़क सुरक्षा को दरकिनार कर बिना हेलमेट पहने मिले बाइक चालकों को रोककर आज समझाइश की गई है और निशुल्क हेलमेट भी वितरित किए गए हैं. चालकों को बताया गया है, कि किसी भी दुर्घटना के दौरान हेलमेट वाहन चालक को गंभीर चोट से बचाव करता है ऐसे में सिर्फ चालान से बचने के लिए ही नहीं बल्कि खुद के जीवन की रक्षा के लिए भी वाहन चालकों को हेलमेट पहनना चाहिए.

Reporter- Mahesh Parihar

Trending news