हक्का-बक्का रह गया दुकानदार, जब हथियारबंद बदमाशों ने की तोड़फोड़, पांच लाख रुपये की मांगी रंगदारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1197894

हक्का-बक्का रह गया दुकानदार, जब हथियारबंद बदमाशों ने की तोड़फोड़, पांच लाख रुपये की मांगी रंगदारी

झालावाड़ शहर के मंगलपुरा इलाके में गेट के समीप एक रेडीमेड गारमेंट की दुकान पर हथियारों से लैस पांच युवकों ने दुकान में तोड़फोड़ शुरु कर दी. दुकान मालिक से 5 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की. 

 

 हथियारों से लैस पांच युवकों ने दुकान में तोड़फोड़ की.

झालावाड़: दुकान मालिक ईश्वर मिरचंदानी ने बताया कि देर शाम को मंगलपुरा गढ़ दरवाजे के समीप स्थित उसकी दुकान संतोष रेडिमेड गारमेंट्स पर पांच युवक जिन्होंने अपने मुंह पर कपड़े बांध रखे थे पहुंचे, उनमें से तीन युवक दुकान के अंदर गए, शेष बाहर ही रुक गए. अंदर गए  युवकों के हाथ में तलवार और चाकू थे. जिन्होंने दुकान मालिक को चाकू दिखाया और 5 लाख रुपए की मांग करने लगे. दुकानदार ईश्वर  एकदम से हुई इस घटना से हक्का-बक्का रह गया. ईश्वर ने जब मना किया तो युवकों ने गल्ला खोलने की कोशिश की और दुकान का शीशे का दरवाजा तोड़ दिया. 

बाहर खड़े युवकों ने भी पत्थर वी तलवार से शीशे पर वार कर किया. इसको देखकर आसपास के व्यापारी और राहगीर के आने से सभी युवक पास ही डपोले वाली गली में खड़ी बाइकों पर सवार होकर भाग निकले. सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाले. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. इधर झालावाड़ शहर में दिनदहाड़े हुई इस घटना को लेकर शहर के व्यापारियों में दहशत का माहौल है. ऐसे में व्यापार संघ ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.

Report- Mahesh Parihar

Trending news