गैंगेस्टर राजू ठेहट के हत्यारे का मिल गया ठिकाना! पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1469136

गैंगेस्टर राजू ठेहट के हत्यारे का मिल गया ठिकाना! पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम

  गैंगेस्टर राजू ठेहट हत्याकांड में झुंझुनूं के उदयपुरवाटी से बड़ा अपडेट मिला है. झुंझुनूं के उदयपुरवाटी क्षेत्र में आने वाले बाघोली गांव के नदी क्षेत्र में बदमाशों के छुपे होने की आशंका जताई जा रही है. नदी किनारे और आसपास के क्षेत्रों को सुरक्षा किलों में तब्दील कर दिया गया है.

गैंगेस्टर राजू ठेहट के हत्यारे का मिल गया ठिकाना! पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम

झुंझुनूं:  गैंगेस्टर राजू ठेहट हत्याकांड में झुंझुनूं के उदयपुरवाटी से बड़ा अपडेट मिला है. झुंझुनूं के उदयपुरवाटी क्षेत्र में आने वाले बाघोली गांव के नदी क्षेत्र में बदमाशों के छुपे होने की आशंका जताई जा रही है. नदी किनारे और आसपास के क्षेत्रों को सुरक्षा किलों में तब्दील कर दिया गया है. पुलिस के जवान चप्पे-चप्पे पर सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. खुद एएसपी डॉ. तेजपालसिंह इस सर्च ऑपरेशन को लीड कर रहे हैं.

वहीं, बुहाना, खेतड़ी और नवलगढ़ डीएसपी के अलावा सीकर और झुंझुनूं पुलिस के एक दर्जन के करीब थानाधिकारी और 100 से अधिक जवान नदी क्षेत्र को खंगाल रहे हैं. संभावना है कि खेतड़ी के हरड़िया गांव से नाकाबंदी तोड़कर भागकर क्रेटा सवार चार बदमाश बाघोली में आए हैं, जिसे लेकर सर्च ऑपरेशन चल रहा है.

यह भी पढ़ें: गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद इस जिले में नाकाबंदी, पंजाब सीमा पर बढ़ी निगरानी

ग्रामीणों से सहयोग की अपील

डॉ. तेजपालसिंह ने बताया कि अंधेरा होने के बाद भी सर्च ऑपरेशन नहीं रोका जाएगा. लगातार सर्च ऑपरेशन जारी रहेगा. वहीं, पूरे नदी क्षेत्र को घेरने के अलावा ग्रामीणों से भी सहयोग की अपील की जा रही है. पुलिस ने स्थानीय लोगों से जांच में सहयोग करने का आग्रह किया है. साथ ही किसी भी प्रकार के संदिग्ध मूवमेंट की जानकारी देने की अपील की है. पुलिस ने लोगों से किसी तरह से डरने की बात नहीं कही है. पुलिस का मानना है कि लोगों के सहयोग से अपराधियों पर लगाम लगाया जा सकता है. 

चार बदमाश फायरिंग करते हुए बाघोली की तरफ आए

बता दें कि खेतड़ी के हरड़िया गांव से चार बदमाश नाकाबंदी तोड़कर और फायरिंग करके बाघोली की तरफ आए हैं. पुलिस का मानना है कि ये वे चार बदमाश है. जिन्होंने आज सुबह सीकर में गैंगेस्टर राजू ठेहट का मर्डर किया था. हत्या के बाद सभी आरोपी इसी क्षेत्र में छुपे हुए हैं. पुलिस लगातार तलाश अभियान तेज कर दी है. 

Trending news