नवलगढ़: कार में सवार होकर आए बल्ब चोर, सारा मंजर CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1431756

नवलगढ़: कार में सवार होकर आए बल्ब चोर, सारा मंजर CCTV में कैद

Nawalgarh News: नवलगढ़ थाना इलाके के कोलसिया गांव में बल्ब चोर कैमरे में कैद हुए हैं. रात के अंधेरे में कोलसिया में बल्ब चुराने की घटना सामने आई है. 

बल्ब चोर

Nawalgarh: झुंझुनूं के नवलगढ़ थाना इलाके के कोलसिया गांव में बल्ब चोर कैमरे में कैद हुए हैं. रात के अंधेरे में कोलसिया में बल्ब चुराने की घटना सामने आई है. चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए है. जानकारी के अनुसार रविवार-सोमवार रात को अज्ञात तीन-चार चोर ऑल्टो कार में सवार होकर मुख्य बस स्टैंड पर आए.

साथ ही जिन्होंने पहले तो एक मोबाइल की दुकान से बल्ब चुराने की कोशिश की, लेकिन वहां पार नहीं पड़ी तो सामने ही स्थित एक दूसरी दुकान के बाहर की कुर्सी उठाई और उसी दुकान का बल्ब चुरा ​लिया. आवाज सुनकर पास ही सो रहे दुकान मालिक महेंद्र दूत को जाग हो गई. उसने आवाज लगाई तो चोर कार में सवार होकर भाग गए. 

आपको बता दें कि महेंद्र दूत ने जब सुबह सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो सारा माजरा समझ आया. संभावना जताई जा रही है कि चोर या तो सिर्फ बल्ब चुराने ही आए थे या फिर बल्ब चुराकर मुख्य मार्ग पर अंधेरा करने के बाद ताले तोड़कर चोरी का प्रयास करने वाले थे. फिलहाल, पुलिस में इसकी रिपोर्ट दे दी गई है.

Reporter: Sandeep Kedia

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

 

Trending news