Jhunjhunu: हिस्ट्रीशीटर ने साथियों के साथ रास्ते में मचाया उत्पात, पुलिस ने पकड़ा तो आपस में झगड़ने लगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1365198

Jhunjhunu: हिस्ट्रीशीटर ने साथियों के साथ रास्ते में मचाया उत्पात, पुलिस ने पकड़ा तो आपस में झगड़ने लगे

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं की खेतड़ी पुलिस ने पचेरी कलां थाने के हिस्ट्रीशीटर सतवीर और उसके दो साथियों को उत्पात मचाते गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार हिस्ट्रीशीटर सतवीर अपने साथियों के साथ खेतड़ी आया था. 

रास्ते में मचाया उत्पात

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं की खेतड़ी पुलिस ने पचेरी कलां थाने के हिस्ट्रीशीटर सतवीर और उसके दो साथियों को उत्पात मचाते गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार हिस्ट्रीशीटर सतवीर अपने साथियों के साथ खेतड़ी आया था. खेतड़ी से लौटते वक्त हिस्ट्रीशीटर सतवीर ने अपने साथियों के साथ शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया. पुलिस ने उत्पात मचाने के आरोप में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर हरियाणा नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी को जब्त किया है. 

सीआई विनोद सांखला ने बताया कि पुलिस की ओर से निजामपुर मोड सर्किल पर नाकाबंदी कर आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान सूचना मिली की खेतड़ी बस स्टैंड पर एक काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी जो हरियाणा नंबर की है, वह तेज गति और लहराती हुई घूम रही है, जिससे राहगीरों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है. सूचना पर नाकाबंदी कर रही पुलिस टीम ने कोलिहान स्थित माइनिंग गेट के सामने गाड़ी को रोककर उसमें बैठे सवार युवकों से पूछताछ की तो वह शराब के नशे पाए गए.

इस दौरान पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान गाड़ी का चालक शराब के नशे में था, जो आपस में ही एक-दूसरे के साथ झगड़ा करने लगे. तीनों युवकों की आपस में हाथा-पाई करने के दौरान पुलिस ने तीनों को शांतिभंग करने के आरोप में हिरासत में लेकर जानकारी जुटाई तो उसमें सतवीर जाट पचेरीकलां थाने का हिस्ट्रीशीटर और हार्डकोर अपराधी होने की जानकारी सामने आई. 

यह भी पढ़ें - कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन यह तय लेकिन किसके हाथों में होगी राजस्थान की कमान?

सतवीर के खिलाफ पचेरी कलां थाने में मारपीट, लूट, नकबजनी, आर्म्स एक्ट के करीब 22 मामले दर्ज है. पुलिस द्वारा पूछताछ में सामने आया कि आरोपी सतवीर अपने साथियों के साथ मिलकर खेतड़ी कोर्ट में पेशी के लिए आया था. जिस पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हरियाणा नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी को जब्त कर लिया. सीआई ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है और अन्य मामलों में विचाराधीन होने की जानकारी जुटाई जा रही है.

Reporter: Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

अपनी सीट पक्की करने के लिए अगले सीएम के नाम पर सुर बदल रहे हैं कांग्रेस विधायक- रामलाल शर्मा

सीएम पद पर अशोक गहलोत के बाद सचिन पायलट के नाम के बीच, कटारिया का चुनावों में बीजेपी के चेहरे को लेकर बड़ा बयान

उर्फी जावेद ने इस बार फिर पहनी ऐसी यूनिक ड्रेस, लोग बोले- समझ नहीं आता चाहती क्या हो?

Trending news