Jhunjhunu news : आज भी जिवीत हैं गुरु-शिष्य का अनमोल रिश्ता, 45 साल बाद मिले तो छलके आंसू
Advertisement

Jhunjhunu news : आज भी जिवीत हैं गुरु-शिष्य का अनमोल रिश्ता, 45 साल बाद मिले तो छलके आंसू

Jhunjhunu news:  राजकीय जमनादास अड़ूकिया उच्च माध्यमिक विद्यालय में आज उस वक्त भावुक पल हो गया, जब 45 साल पहले पूर्व छात्र और पूर्व शिक्षक आपस में मिले. सभी एक-दूसरे को देखकर भावुक हो गए. 

Jhunjhunu news : आज भी जिवीत हैं गुरु-शिष्य का अनमोल रिश्ता, 45 साल बाद मिले तो छलके आंसू

Jhunjhunu news:  राजकीय जमनादास अड़ूकिया उच्च माध्यमिक विद्यालय में आज उस वक्त भावुक पल हो गया, जब 45 साल पहले पूर्व छात्र और पूर्व शिक्षक आपस में मिले. सभी एक-दूसरे को देखकर भावुक हो गए. दरअसल स्कूल के पूर्व छात्र एवं प्रसिद्ध ईएनटी रोग विशेषज्ञ डॉ. हरिसिंह सांखला ने अपने ननिहाल चिड़ावा में रहते हुए पढाई की थी. उनकी कक्षा छह से आठ तक की पढाई राजकीय जमनादास अड़ूकिया उच्च माध्यमिक विद्यालय में हुई.

पिछले दिनों स्कूल के प्रिंसीपल प्रदीप मोदी ने स्कूल के विकास को लेकर डॉ. सांखला से मुलाकात कर सीसीटीवी कैमरे लगाने का निवेदन किया. जिस पर डॉ. सांखला ने आज स्कूल में 11 सीसीटीवी कैमरों का शुभारंभ किया. डॉ. सांखला को एक भावुक सरप्राइज देने के लिए प्रिंसीपल मोदी ने उनके सहपाठी रहे. सूरजभान और बाबूलाल सोलंकी को भी स्कूल में बतौर अतिथि बुलाया और डॉ. सांखला से विशेष स्नेह रखने वाले शिक्षक बनवारीलाल अरड़ावतिया व गुगन राव को भी बुलाया. सभी एक-दूसरे को देखकर भावुक हो गए. 

यह भी पढ़ें- 49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा लगती हैं कातिल हसीना, फोटोज देख फैंस को आया पसीना

इस मौके पर डॉ. सांखला ने कहा कि मेरा तो स्कूल के गुरूजनों से आग्रह है कि जब भी हमारे लायक कोई काम हो तो. वो निवेदन ना करें. बल्कि आदेश दें. क्योंकि इस स्कूल का शिक्षक उम्र में हमसे छोटा हो सकता है. लेकिन उसका सम्मान हमेशा बड़ा ही रहेगा. इस मौके पर बतौर अतिथि ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मेहर कटारिया, नगर कांग्रेस अध्यक्ष राधेश्याम सुखाड़िया, पूर्व पार्षद विद्याधर सैनी समेत अन्य मौजूद रहे.

 

Trending news