मंडावा चेयरमैन पहुंचे ग्यारसी देवी के घर, आराम कर रही बीमार महिला को दिया पट्टा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1269065

मंडावा चेयरमैन पहुंचे ग्यारसी देवी के घर, आराम कर रही बीमार महिला को दिया पट्टा

झुंझुनूं के मंडावा कस्बे के वार्ड नंबर 13 में अचानक चेयरमैन नरेश सोनी और ईओ राकेश रंगा बीमार ग्यारसीदेवी के घर पहुंचे, जब ग्यारसीदेवी के घर पहुंचे तो वह डॉक्टरों की सलाह पर बैड पर ही आराम कर रही थी.

ग्यारसी देवी  के घर

Mandawa: राजस्थान के झुंझुनूं के मंडावा कस्बे के वार्ड नंबर 13 में अचानक चेयरमैन नरेश सोनी और ईओ राकेश रंगा बीमार ग्यारसीदेवी के घर पहुंचे, जब ग्यारसीदेवी के घर पहुंचे तो वह डॉक्टरों की सलाह पर बैड पर ही आराम कर रही थी. चेयरमैन नरेश सोनी और ईओ राकेश रंगा ने बिना कोई तकलीफ दिए बैड पर ही ग्यारसीदेवी को उसके मकान का पट्टा दिया और पट्टा मिलने की बधाई भी दी है. 

इस मौके पर ग्यारसीदेवी ने भी चेयरमैन और ईओ को खूब आशीष दिया. दरअसल महिला ग्यारसी देवी की गंभीर बीमारी का ऑपरेशन हुआ था और चलने-फिरने में असमर्थ थी, जिस पर पालिका अध्यक्ष नरेश सोनी और ईओ राकेश कुमार रंगा ने परेशानी को समझते हुए घर पर पहुंचकर पट्टा दिया और महिला के परिजनों ने पालिका अध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी द्वारा घर पर पहुंच कर पट्टा देने कार्य की प्रशंसा भी की है. 

यह भी पढ़ें - अजमेर का छात्र इंग्लैंड में लापता, समंदर किनारे घूमने गया था सुजल, मदद की गुहार

इस मौके पर चेयरमैन और ईओ ने बताया कि जो लोग पालिका तक आजा नहीं सकते और उनकी पत्रवालियां भी घर पर ही तैयार करवाई जाकर मंगवाई जा रही है. इसी क्रम में यह पट्टा ग्यारसीदेवी को घर पहुंचकर दिया गया है. इस अभियान के जरिए हमारा उद्देश्य है कि कोई भी बिना चक्कर काटे आसानी से पूरी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पट्टा हासिल कर सकें. इस मौके पर पालिका उपाध्यक्ष नवाब खत्री, पार्षद मदन लाल रेगर, विशंभर दयाल, पालिका के कर्मचारी सत्यनारायण बावलिया उपस्थित थे.

Reporter: Sandeep Kedia

झुंझुनूं की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

अन्य बड़ी खबरें

Aaj Ka Rashifal : आज शुक्रवार को मेष-मकर-कुंभ के साथ है भाग्य, तुला वाणी पर रखें काबू

सिख युवक की आंखों में डाली मिर्ची, पुजारी बताने पर, बाल काट कर छोड़ा

वाटरफॉल में नहा रहे थे जीजा-साला, 400 फीट नीचे गिरे, जीजा की मौत, साले की तलाश जारी

Trending news