झुंझुनूं: आरोपी को लेने आई चूरू पुलिस से हुई हाथापाई, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1425299

झुंझुनूं: आरोपी को लेने आई चूरू पुलिस से हुई हाथापाई, वीडियो हुआ वायरल

Jhunjhunu News: चूरू की भानीपुरा पुलिस के साथ हाथापाई हो गई और साथ ही आरोपी निशांत के भाई और बहन ने पुलिस के 2 कांस्टेबलों के साथ जमकर हाथापाई की.

वीडियो वायरल

Jhunjhunu: झुंझुनूं के रोडवेज बस स्टैंड पर एक आरोपी को लेने आई चूरू की भानीपुरा पुलिस के साथ हाथापाई हो गई. आरोपी निशांत के भाई और बहन ने पुलिस के 2 कांस्टेबलों के साथ जमकर हाथापाई की. इस दौरान बस स्टैंड पर तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई. सूचना के बाद कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची. आरोपी निशांत की बहन प्रियंका और उसका भाई रजनीश भानीपुरा पुलिस के कांस्टेबलों के साथ हाथापाई करते हुए आरोपी को नहीं ले जाने दे रहे थे. 

इस पर कोतवाली पुलिस ने रजनीश को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया. वहीं आरोपी निशांत को चुरू की भानीपुरा पुलिस को सुपुर्द कर दिया. कोतवाली थाने के हैड कांस्टेबल विनोद खींची ने बताया कि चिड़ावा के रहने वालें निशांत भानीपुरा थाने में धोखाधड़ी के प्रकरण में फरार चल रहा था. 

साथ ही इसी प्रकरण को लेकर पुलिस आज झुंझुनूं के रोडवेज बस स्टैंड पहुंची थी. इसी दौरान आरोपी निशांत के भाई और बहन ने पुलिस के साथ हाथापाई की सूचना पर पहुंची. कोतवाली पुलिस ने आरोपी निशांत के भाई रजनीश को शांतिभंग के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी निशांत को चुरू की भानीपुरा पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. चुरू की भानीपुरा पुलिस के साथ हुई हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Reporter: Sandeep Kedia

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

 

Trending news