RLP Sankalp Yatra: हनुमान बेनीवाल ने रिछपाल मिर्धा के बयान पर किया पलटवार, बोले- गठबंधन का प्रयास जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1924201

RLP Sankalp Yatra: हनुमान बेनीवाल ने रिछपाल मिर्धा के बयान पर किया पलटवार, बोले- गठबंधन का प्रयास जारी

RLP Sankalp Yatra: सांसद हनुमान बेनीवाल ने झुंझुनू में रोड शो किया. रोड शो के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस बीजेपी को छोड़कर अन्य दलों से गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है. गठबंधन नहीं होता है तो आरएलपी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. 

RLP Sankalp Yatra: हनुमान बेनीवाल ने रिछपाल मिर्धा के बयान पर किया पलटवार, बोले- गठबंधन का प्रयास जारी

Rajasthan Election 2023, RLP Sankalp Yatra News : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के नेता सांसद हनुमान बेनीवाल की सत्ता संकल्प यात्रा आज झुंझुनूं पहुंची. यात्रा के झुंझुनू पहुंचने पर आरएलपी प्रमुख एवं सांसद हनुमान बेनीवाल का पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

हनुमान बेनीवाल की सत्ता संकल्प यात्रा झुंझुनूं पहुंची

सांसद हनुमान बेनीवाल ने झुंझुनू में रोड शो किया. रोड शो के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस बीजेपी को छोड़कर अन्य दलों से गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है. गठबंधन नहीं होता है तो आरएलपी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने रिछपाल मिर्धा द्वारा दिए गए बयान को लेकर पलटवार करते हुए कहा कि उनके बेटे को पिछली बार मैं जीता दिया.

गठबंधन नहीं होता तो आरएलपी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी- हनुमान बेनीवाल

दोनों पिता पुत्र पिछली बार मेरे पास आए थे. मैंने उनके बेटे के सामने प्रत्याशी नहीं उतरा और जीता दिया, अब उनको बातें आ रही है. उन्होंने रिछपाल मिर्धा को लेकर कहा कि वह पढ़े लिखे नहीं है. पांचवी पास है दिन में कुछ बोलते हैं, शाम को कुछ बोलते हैं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान चुनाव: BJP के CM उम्मीदवार को लेकर बिधूड़ी ने दिया बड़ा बयान, सचिन पायलट को लेकर कही ये बात

302 में बचाने वाले बयान को लेकर उन्होंने कहा कि उन्होंने और हरेंद्र ने फंसाया वह तो मेरी किस्मत थी मैं बच गया. इन्होंने मेरे परिवार को बर्बाद करने में कोई और कसर नहीं छोड़ी. यह वही लोग हैं जो नागौर मारवाड़ और किसान राजनीति के दुश्मन थे. यह उसी परिवार से आते हैं, जिन्होंने राजस्थान में किसान को मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया.

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी बड़े दल के रूप में उभर कर आएगी. सत्ता का संकल्प लेकर हम राजस्थान में निकले हैं व्यवस्था को बदलेंगे. किसान कर्ज माफी टोल फ्री नंबर सशक्त लोकायुक्त सहित अनेक मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं.

Trending news