Rajasthan Student Election: मोरारका कॉलेज में हो रहा है जमकर फर्जीवाड़ा! SFI जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर हिरासत में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1320230

Rajasthan Student Election: मोरारका कॉलेज में हो रहा है जमकर फर्जीवाड़ा! SFI जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर हिरासत में

Rajasthan Student Election: कॉलेज प्रशासन और पुलिस पर सत्ता के दबाव में फर्जीवाड़े का आरोप छात्र नेता राहुल जाखड़ के बाद एसएफआई ने भी लगाया है.

Rajasthan Student Election: मोरारका कॉलेज में हो रहा है जमकर फर्जीवाड़ा! SFI जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर हिरासत में

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं के सबसे बड़े कॉलेज मोरारका महाविद्यालय में फर्जीवाड़े के आरोपों के बाद न केवल कॉलेज प्रशासन, बल्कि पुलिस प्रशासन भी बौखला गया है. अचानक मीडियाकर्मियों का प्रवेश बंद कर दिया गया है.  

वहीं, कथित फर्जीवाड़े के आरोप के बाद पुलिस ने एसएफआई जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर को भी हिरासत में ले लिया है. बता दें कि कॉलेज प्रशासन और पुलिस पर सत्ता के दबाव में फर्जीवाड़े का आरोप छात्र नेता राहुल जाखड़ के बाद एसएफआई ने भी लगाया है. एसएफआई पंकज गुर्जर इस मामले को लेकर पुलिसकर्मियों से उलझ गए और कहा कि कॉलेज प्रशासन ने अचानक जो नियम बदले है, वो सिर्फ और सिर्फ सत्ता के दबाव में बदले गए हैं. 

हिरासत में जाने से पहले पंकज गुर्जर ने बताया कि खुद कॉलेज प्रशासन ने पहले नियम बनाया था कि आइडेंटी कार्ड, आधार कार्ड और फीस की रसीद लाने पर ही वोट डालने दिया जाएगा, लेकिन अब केवल आइडेंटी कार्ड पर वोट डलवाए जा रहे हैं. 

सीकर एसके कॉलेज की एक छात्रा भी एक अन्य छात्रा का आइडेंटी कार्ड लेकर वोट डालने पहुंच गई, लेकिन प्रत्याशी ने उसे पहचान लिया तो वो वापिस चली गई.  उन्होंने आरोप लगाया कि हो सकता है कि कॉलेज प्रशासन ने फर्जी आई कार्ड बनाकर बांट दिए हो और फर्जी वोट डाले जा रहे हो. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: RU, JNVU और सुखाड़िया विवि में मतदान जारी, यहां पढ़िए हर कॉलेज की LIVE अपडेट

मौके पर पहुंचे एएसपी डॉ. तेजपालसिंह, शहर कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा और बगड़ एसएचओ श्रवणकुमार ने आरोपों के बाद दोनों पक्षों की बातचीत करवाई, लेकिन माहौल बिगड़ गया और न केवल एसएफआई के कार्यकर्ता, बल्कि एनएसयुआई के बागी समर्थक भी नारेबाजी करने लग गए. पुलिस ने फिलहाल एसएफआई जिलाध्यक्ष को हिरासत में ले लिया है. 

Reporter- Sandeep Kedia 

झुंझुनूं की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार को धनु को काम में होगी परेशानी, कन्या किसी से कोई बात शेयर न करें

IAS अतहर आमिर ने अपनी बेगम के साथ शेयर की फोटोज, लिखा- मैं और मेरी महरीन

Trending news