राजस्थान के इस गांव में है काले मुंह वाले बंदरों का आतंक, राह चल रहे लोगों को बना रहे निसाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1260718

राजस्थान के इस गांव में है काले मुंह वाले बंदरों का आतंक, राह चल रहे लोगों को बना रहे निसाना

झुंझुनूं: जिले के उदयपुरवाटी कस्बे के निकटवर्ती छापोली ग्राम पंचायत के लाखावाली ढाणी के वार्ड नंबर 10 और 11 में काले मुंह के बंदरों के आतंक के चलते स्थानीय कई लोगों को शिकार बना लिया.

फाइल फोटो.

झुंझुनूं: जिले के उदयपुरवाटी कस्बे के निकटवर्ती छापोली ग्राम पंचायत के लाखावाली ढाणी के वार्ड नंबर 10 और 11 में काले मुंह के बंदरों के आतंक के चलते स्थानीय कई लोगों को शिकार बना लिया. स्कूल जाते समय दो बच्चों को अपना शिकार बना लिया. जिसमें आशीष पुत्र रामजीलाल सैनी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद सीकर रेफर कर दिया गया. घायल बालक का सीकर अस्पताल में उपचार चल रहा है.

दूसरा बच्चा कार्तिक सैनी पुत्र गोपाल सैनी भी घायल हो गया. हालांकि उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. इसके अलावा 40 साल के सांवरमल सैनी मजदूरी करने जा रहा था. इस दौरान बंदरों ने हमला बोल दिया. जिसको गंभीर रूप से घायल कर दिया.

 इस दौरान छापोली गांव में फिर से आज एक व्यक्ति को बंदरों ने अपनी चपेट में ले लिया. छापोली गांव में काले मुंह के आतंकी बंदरों से भंय का माहौल बना हुआ है. स्थानीय लोगों ने मांग करते हुए जल्दी आतंकी बंदरों को पकड़कर जंगली इलाकों में छोड़ने की मांग की है.

वहीं, गांव के लोगों का घर से निकलना आना जाना मुश्किल हो रहा है. आतंकी बंदर राह चलते लोगों पर हमला कर रहे हैं. जिससे छापोली गांव में पिछले 3 दिन से भय का माहौल बना हुआ है. छापोली गांव के स्थानीय लोग हाथों में लकड़ी डंडे लेकर बाहर निकल रहे हैं. इस दौरान स्थानीय लोगों ने प्रशासन से गुहार लगाते हुए जल्द से जल्द आतंकी बंदरों से सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग की है.

Reporter-Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें - Bassi: पत्नी से हुआ झगड़ा, तो दबा दिया गला, रची बचने की झूठी कहानी

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news