झुंझुनूं के 10 सरकारी कॉलेजों में मतदान जारी, पांच घंटे तक नॉन स्टॉप चलेगी वोटिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1320027

झुंझुनूं के 10 सरकारी कॉलेजों में मतदान जारी, पांच घंटे तक नॉन स्टॉप चलेगी वोटिंग

झुंझुनूं में आज 10 सरकारी कॉलेजों में छात्रसंघ चुनावों को लेकर मतदान हो रहा है. जिला मुख्यालय की मोरारका कॉलेज में भी सुबह आठ बजे से मतदान शुरू हो गया.

झुंझुनूं के 10 सरकारी कॉलेजों में मतदान जारी, पांच घंटे तक नॉन स्टॉप चलेगी वोटिंग

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं में आज 10 सरकारी कॉलेजों में छात्रसंघ चुनावों को लेकर मतदान हो रहा है. जिला मुख्यालय की मोरारका कॉलेज में भी सुबह आठ बजे से मतदान शुरू हो गया. मतदान शुरू होने से पहले सभी प्रत्याशियों के सामने मतपेटियों को सील किया गया. 

इसके बाद विद्यार्थी मतदाताओं को लाइनों में लगाया गया. सुबह से ही कॉलेज में वोट डालने को लेकर विद्यार्थियों में उत्साह देखा गया. मोरारका कॉलेज में छह बूथ बनाए गए हैं. सभी में पुलिस जवान के अलावा कॉलेज स्टाफ लगाया गया है,
 
बता दें कि मोरारका कॉलेज में 3299 सर्वाधिक मतदाता है. यहां पर तीन प्रत्याशियों के बीच अध्यक्ष पद के लिए त्रिकोणीय मुकाबला है. एसएफआई से कपिल चोपड़ा, एनएसयूआई से सचिन सोहू और एनएसयूआई से बागी होकर विवेक थाकन चुनाव मैदान में हैं.  

इसी तरह जिला मुख्यालय की एनएमटी कॉलेज में भी छात्राओं में वोटिंग को लेकर उत्साह देखा गया. यहां पर चार बूथ बनाए गए हैं. वहीं 1,249 छात्रा मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेगी. एनएमटी कॉलेज में चारों पदों पर आमने-सामने का मुकाबला है.  

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Student Election: मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय केंद्रीय छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर ABVP-NSUI के बीच कड़ा मुकाबल

अध्यक्ष पद के लिए एसफआई की हेमलता शर्मा और निर्दलीय पूजा सैनी के बीच टक्कर है. दोनों ही कॉलों में पहली बार वोट डालने के लिए पहुंचे मतदाताओं में अलग ही तरह का क्रेज देखने को मिला. उन्होंने कहा कि कैंपस के विकास, पढ़ाई की सुविधाओं का विस्तार, छात्राओं की सुरक्षा जैसे मुद्दों पर उन्होंने वोटिंग की है. 

Reporter- Sandeep Kedia 

झुंझुनूं की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार को धनु को काम में होगी परेशानी, कन्या किसी से कोई बात शेयर न करें

IAS अतहर आमिर ने अपनी बेगम के साथ शेयर की फोटोज, लिखा- मैं और मेरी महरीन

Trending news