Barmer में ACB की कार्रवाई, बिसुकल्ला पटवारी 4000 रुपये की रिश्वत लेते Trap

जैसलमेर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Jaisalmer ACB) की टीम ने बाड़मेर जिले के शिव उपखंड क्षेत्र में कार्यवाही करते हुए बिसुकल्ला पटवारी को 4000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

Barmer में ACB की कार्रवाई, बिसुकल्ला पटवारी 4000 रुपये की रिश्वत लेते Trap
4 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को किया गिरफ्तार

Barmer : जैसलमेर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Jaisalmer ACB) की टीम ने बाड़मेर जिले के शिव उपखंड क्षेत्र में कार्यवाही करते हुए बिसुकल्ला पटवारी को 4000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार बलाई निवासी जीवन सिंह ने जैसलमेर एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई उसके पिता देरावर सिंह के निधन के बाद जमीन बंटवारे में म्यूटेशन भरने और कागजी कार्यवाही की एवज में बिसुकल्ला पटवारी रतनलाल 4000 रुपये रिश्वत (Bribe ) की मांग कर रहा है, जिसके बाद एसीबी की टीम ने शिकायत का गोपनीय सत्यापन करवाया.

यह भी पढ़ें : Rajasthan बनेगा निर्यात स्थान, प्रदेश में Launch हुआ 'मिशन निर्यातक बनो'

शिकायत सही पाए जाने पर गुरुवार को जैसलमेर एसीबी डीवाईएसपी अनुराग सिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए पटवारी रतनलाल को 4000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार (ACB Trap) किया है. एसीबी उपाधीक्षक अन्नराज सिंह ने बताया आरोपी पटवारी ने रिश्वत लेकर रिश्वत की राशि को अपने आवास में लेडीज पर्स में छुपा दिया गया, जिसके बाद एसीबी की टीम ने रिश्वत की राशि को भी जप्त कर लिया गया है. फिलहाल एसीबी की टीम घूसखोर पटवारी रतनलाल से पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट : भूपेश आचार्य

यह भी पढ़ें : Rajasthan: भीषण गर्मी से मिली राहत, अगले 24 घंटों में इन जिलों में अति बारिश के आसार