Jodhpur: छात्रसंघ चुनाव पर रोक के विरोध में एबीवीपी कार्यकर्ताओ ने किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1825579

Jodhpur: छात्रसंघ चुनाव पर रोक के विरोध में एबीवीपी कार्यकर्ताओ ने किया प्रदर्शन

जोधपुर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने जोधपुर संभाग के सबसे बड़े विश्वविद्यालय जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय की केंद्रीय कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर सरकार का पुतला फूंक अपना विरोध दर्ज करवाया.

Jodhpur: छात्रसंघ चुनाव पर रोक के विरोध में एबीवीपी कार्यकर्ताओ ने किया प्रदर्शन

Jodhpur News: प्रदेश में राजस्थान सरकार ने छात्र संघ चुनाव पर रोक लगा दी. राज्य सरकार के छात्र संघ चुनाव पर रोक के निर्णय के खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने विरोध शुरू कर दिया. प्रदेश भर में जगह-जगह विभिन्न छात्र संगठन भी सरकार के छात्र संघ चुनाव पर रोक लगाने के निर्णय का विरोध कर रहे हैं.

इसी कड़ी में आज जोधपुर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने जोधपुर संभाग के सबसे बड़े विश्वविद्यालय जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय की केंद्रीय कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर सरकार का पुतला फूंक अपना विरोध दर्ज करवाया. छात्र नेताओं का आरोप है कि सरकार छात्र संघ चुनाव पर रोक लगाने के नाम पर छात्रों की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है, लेकिन छात्र शक्ति इसे कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगी. अगर सरकार ने चुनाव पर रोक लगाने के निर्णय को वापस नहीं लिया तो आने वाले दिनों में छात्र संगठन उग्र आंदोलन करेंगे.

ये भी पढ़ें- Alwar news: छात्र संघ चुनाव पर लगी रोक से छात्रों में आक्रोश, विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर विरोध प्रदर्शन

सरकार को छात्र संघ चुनाव करवाने के लिए मजबूर करेंगे. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सरकार छात्रों की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है ,लेकिन छात्र शक्ति से कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगी. उन्होंने सरकार से छात्र संघ चुनाव पर लगी रोक को हटाते हुए छात्र संघ चुनाव करवाने की घोषणा करने की मांग की.साथ ही ऐसा नहीं करने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी देते हुए कहा कि छात्र शक्ति हर हाल में चुनाव कराने का निर्णय सरकार से करवा कर ही दम लेगी.

Trending news