10वीं कक्षा की लड़की से 11 लड़कों ने किया गैंगरेप, कहा- किसी से बताया तो बाप को जान से मार देंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2412419

10वीं कक्षा की लड़की से 11 लड़कों ने किया गैंगरेप, कहा- किसी से बताया तो बाप को जान से मार देंगे

Crime News: राजस्थान के जोधपुर जिले के फलोदी में थाने पहुंचे एक पिता ने अपनी 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली मासूम बेटी के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात का केस दर्ज करवाया है. दरअसल, बच्ची बीते 10 दिनों से तनाव में थी. जब मां ने भरोसे में लेकर प्यार से पूछा तो उसके दिल का दर्द छलका और उसने अपने साथ हुई घिनौनी आपबीती सुनाई. पूरे परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई. बच्ची के पिता पत्नी के साथ थाने शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे. कुछ आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है.

jodhpur crime

Jodhpur News: आजकल राजस्थान के जोधपुर जिले को हैवानों की बुरी नजर सी लग गई है. ब्लू सिटी के नाम से मशहूर जोधपुर में बीते तीन सप्ताह में की गैंगरेप की घटनाएं आ चुकी हैं. बीते सोमवार को जोधपुर के फलोदी से जो घटना सामने आई, उसने पूरे जिले को शर्मसार कर दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, थाने पहुंचे एक पिता ने अपनी 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली मासूम बेटी के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात का केस दर्ज करवाया है. दरअसल, बच्ची बीते 10 दिनों से तनाव में थी. जब मां ने भरोसे में लेकर प्यार से पूछा तो उसके दिल का दर्द छलका और उसने अपने साथ हुई घिनौनी आपबीती सुनाई. पूरे परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई. बच्ची के पिता पत्नी के साथ थाने शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे. कुछ आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है.

ऐसे तबाह हुई लड़की की जिंदगी
दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जानकारी दी है कि 10वीं की एक स्टूडेंट की इसी साल एक अन्य छात्र से मुलाकात हुई थी. होमवर्क अदला-बदली के नाम पर उसने लड़की से नंबर एक्सचेंज किया था और फिर उसे अपने फ्रेंड्स में भी शेयर कर दिया था. बताया जा रहा है कि तीनों उसे कई दिनों से परेशान कर रहे थे. वहीं, उनमें से एक ने तो अप्रैल में स्कूल भी छोड़ दिया था.

जिस लड़के ने स्कूल छोड़ा था, उसने 15 जुलाई को लड़की को कॉल की और मिलने के लिए रात के समय बुलाया. साथ ही कहा कि अगर नहीं आई तो उसके पिता की जान ले लेगा. लड़की बिना बताए मिलने गई तो 5 लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया. सबने किसी को बताने पर मारने की धमकी दी.

वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी
लड़की ने बताया कि पहले सभी लड़कों ने बारी-बारी गैंगरेप किया और वीडियो भी बनाया. लड़कों ने लड़की को धमकी दी कि वह उनसे बात करना बंद न करे वरना वीडियो को वायरल कर देंगे. लड़की बेचारी डर गई. यहां तक की उसने अपने परिवार को भी कुछ नहीं बताया.

सारे रेपिस्ट हैं नाबालिग
आरोपी लड़कों में से एक लड़के ने फिर से 19 अगस्त को लड़की को कॉल की और रात में मिलने को बुलाया. जब लड़की ने मना किया तो उसने वीडियो वायरल करने की धमकी दी. लड़की दोबारा गई तो इस बार 6 लड़कों ने गैंगरेप किया. इसके बाद उसे घर के पास छोड़कर भाग गए.

लड़की कई दिन परेशान रही लेकिन अंत में जब सब्र का बांध टूटा तो उसने अपनी मां को सब बताया. इसके बाद उसके परिवारवालों ने केस दर्ज करवा दिया है. लड़की का मेडिकल करवाया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.
 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news