ओसियां में सड़क उखड़ी तो 10 गांवों के सरपंच एनकेसी कंपनी के गेट पर जाकर बैठ गए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1331096

ओसियां में सड़क उखड़ी तो 10 गांवों के सरपंच एनकेसी कंपनी के गेट पर जाकर बैठ गए

गगाड़ी क्षेत्र में भारतमाला परियोजना के तहत एनकेसी कंपनी का हाईवे निमार्ण पिछले तीन सालों से चल रहा है. गगाड़ी से पांचला खुर्द होते हुए चेराई तक सड़क पर ओवरलोड वाहनों के चलाने से सड़क पूरी सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है.

ओसियां में सड़क उखड़ी तो 10 गांवों के सरपंच एनकेसी कंपनी के गेट पर जाकर बैठ गए

Osian: गगाड़ी क्षेत्र में भारतमाला परियोजना के तहत एनकेसी कंपनी का हाईवे निमार्ण पिछले तीन सालों से चल रहा है. गगाड़ी से पांचला खुर्द होते हुए चेराई तक सड़क पर ओवरलोड वाहनों के चलाने से सड़क पूरी सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है. इन सड़को की मरम्मत कंपनी ना होने से आसपास के 10 गांवों के सरपंच कंपनी का घेराव कर धरने पर बैठ गये.

यह भी पढ़ें: लंपी संक्रमण से लड़ाई में होम्योपैथी बन सकती है बड़ा हथियार, आए सकारात्मक नतीजे

गुरुवार को भारतमाला प्रोजेक्ट के मुख्य कार्यालय गगाड़ी पर पांचला खुर्द सरपंच प्रतिनिधी ओमप्रकाश जाणी, महादेवनगर सरपंच करनाराम मेहरड़ा, चेराई पूर्व सरपंच तुलछाराम डऊकिया, गगाड़ी भेराराम पालीवाल, चण्डालिया सरपंच प्रतिनिधी मांगीलाल, बेरड़ो का बास से गोपीराम फौजी, बाना का बास से चुनाराम बाना, रतनिया की ढाणी से अमेश बैरड़ सहित दस गांवों के सरपंच, सरपंच प्रतिनिधि सहित दो दर्जन गाड़ियों के साथ सैकड़ों ग्रामीणों ने कंपनी का घेराव किया. कम्पनी कार्यालय के आगे धरने पर बैठे ग्रामीणों ने विरोध प्रर्दशन भी किया.

क्षेत्रवासियों का आरोप है कि कम्पनी का पिछले तीन साल से यहां भारत माला परियोजना का कार्य चल रहा हैं. इससे स्थानीय सड़के भारी ओवरलोडेड वाहनों की वजह से टूट चुकी हैं. जब तक कंपनी सड़क का निर्माण नहीं करेगी. तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा. सरपंचों सहित ग्रामीणों ने बताया कि इससे पहले भी कई बार ठेकेदार ने सड़क बनाने का वादा किया था, लेकिन अभी तक बनाई नहीं. पिछले रविवार को वाहनों का आवगमन रोकने के बाद कंपनी के सीनियर मैनेजर प्रिंस प्रताप सिंह ने स्थानीय सरपंच प्रतिनिधि ओमप्रकाश जाणी को लिखित आश्वासन दिया कि आगामी तीन दिन में सड़क सही करवा दी जाएगी. अब उस बात को दस दिन हो चुके हैं लेकिन सड़क का निर्माण नहीं हुआ. 

अन्य खबरें: भरतपुर में तीन तलाक का मामला आया सामने, पहली बीवी को मारपीट कर घर से निकाला और कर ली दूसरी शादी

Trending news