करौली में जन आक्रोश महाघेराव कर बीजेपी ने राजस्थान सरकार पर लगाया तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार का आरोप
Advertisement

करौली में जन आक्रोश महाघेराव कर बीजेपी ने राजस्थान सरकार पर लगाया तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार का आरोप

Karauli News: राजस्थान की कांग्रेस सरकार (Congress Sarkar) के खिलाफ भाजपा (BJP) ने महाघेराव कर करौली कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस सरकार (Congress Sarkar) पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने, प्रदेश में तुष्टीकरण, अपराध बेलगाम होने और कुशासन के आरोप लगाए. 

 

करौली में जन आक्रोश महाघेराव कर बीजेपी ने राजस्थान सरकार पर लगाया तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार का आरोप

Karauli: कांग्रेस सरकार (Congress Sarkar) के खिलाफ भाजपा (BJP) द्वारा जनाक्रोश और महाघेराव का आयोजन किया गया. करौली कलेक्ट्रेट के बाहर आयोजित धरना-प्रदर्शन में बड़ी संख्या में भाजपा (BJP) कार्यकर्ता, पदाधिकारी शामिल हुए. इस दौरान कांग्रेस सरकार (Congress Sarkar) पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने, प्रदेश में तुष्टीकरण, अपराध बेलगाम होने और कुशासन के आरोप लगाए. प्रदर्शन के बाद भाजपा (BJP)ई रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे . भाजपा (BJP)इयों ने राज्यपाल के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा. रैली के रूप में पहुंचे भाजपा (BJP)इयों को पुलिस ने मुख्य द्वार के बाहर ही रोक लिया और समझाइश कर ज्ञापन लिया.

जनाक्रोश महाघेराव को संबोधित करते हुए सांसद, राष्ट्रीय मंत्री और प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने प्रदेश कांग्रेस सरकार (Congress Sarkar) पर जमकर हमला बोला.संगठन प्रदेश सह प्रभारी ने कहा की जिस सरकार ने जनता के साथ विश्वासघात किया उसका पुरजोर तरीके से विरोध करें.  

राहटकर ने गहलोत सरकार से महंगाई राहत पर सवाल किए.  राहटकर ने महंगाई पर सवाल करते हुए कहा की प्रदेश में सबसे अधिक बिजली दर क्यों है. साथ कहा की जब केंद्र सरकार पेट्रोल-डीजल पर दर कम कर रही है, तो कांग्रेस सरकार (Congress Sarkar) क्यों छूट नहीं दे रही है. अगर सरकार वास्तव में राहत देना चाहती है तो बिजली और पेट्रोल डीजल की दर कम करें. राहत अपने आप मिल जाएगी. प्रदेश में चल रहे महंगाई राहत शिविर को लेकर भी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा की सभी योजनाओं का डाटा सरकार के पास है, तो फिर कैंप की क्या आवश्यकता है. 

इस गर्मी में सरकार कैंप के नाम से एहसान जताने और परेशान करने के लिए आम जनता को कैंप में बुला रही है. उन्होने कहा की देश की जनता भोली भाली है, जिसने कांग्रेस सरकार (Congress Sarkar) को चुना है. करौली में शोभायात्रा पर पथराव हुआ और सरकार द्वारा तुष्टिकरण को बढ़ावा मिला है. साथ ही प्रदेश में धर्मांतरण सहित अन्य मुद्दे भी उठाए. राहटकर ने कहा कि प्रदेश में सरकार का जाना तय है.

राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने प्रदेश में विधायकों पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने, तुष्टीकरण, प्रदेश में अपराध और महंगाई बढ़ने के आरोप लगाए. साथ ही महंगाई राहत कैंप के नाम पर देश की जनता को गुमराह करने और परेशान करने का भी आरोप लगाया है.

महंगाई राहत कैंप के नाम पर जनता को भ्रमित करने और मुद्दों से ध्यान भटकाने के प्रयास बताया. कांग्रेस सरकार (Congress Sarkar) में दलित और गरीबों पर अत्याचार बढ़ने का भी आरोप लगाया. प्रदेश की कांग्रेस सरकार (Congress Sarkar) को जनविरोधी करार देते हुए उखाड़ फैंकने के लिए कमर कसने का आह्वान किया. प्रदेश में भाजपा (BJP) की सरकार बनाने और केंद्र सरकार की नीतियों को जन-जन तक ले जाने की अपील की. एससी मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य ने कहा की अशोक गहलोत को हटाना है तो शांति नहीं इंकलाब चाहिए. इस दौरान उन्होंने अशोक गहलोत की सरकार, बदलो बदलो ये सरकार का नारा दिया. 

लाल सिंह ने कहा की सभी वक्ताओं के भाषण में दर्द और कसक है. क्योंकि महाराणा प्रताप की भूमि पर एक ऐसी सरकार है  जो संविधान संरक्षण और भारत जोड़ो यात्रा के नाम पर जनता को भ्रमित कर रही है. उन्होंने कहा की एक मुख्यमंत्री कांग्रेस के नेताओ और मंत्रियों को ही निपटने में व्यस्त हो उससे आमजनता क्या उम्मीद करेगी. प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने कहा की प्रदेश में पेपर लीक के कारण 10 से 12 युवाओं ने सुसाइड कर ली. प्रदेश में अत्याचार चरम पर है. परिवर्तन का समय है. प्रदेश में गांव-गांव ढाणी-ढाणी जा कर प्रयास करें.

इस दौरान करौली-धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया, भाजपा (BJP) जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, जिला प्रभारी भानु प्रताप सिंह, टोडाभीम के पूर्व विधायक रमेश मीणा, हिंडौन की पूर्व विधायक राजकुमारी जाटव, पूर्व जिला अध्यक्ष प्रह्लाद सिंघल, जयेंद्र सिंह, कैलाश शर्मा, करौली शहर मंडल अध्यक्ष योगेश शर्मा, करौली नगर परिषद के पूर्व सभापति राजाराम, पूर्व विधायक बत्ती लाल मीणा सहित बड़ी संख्या में भाजपा (BJP)ई मौजूद.

ये भी पढ़ें...
Jiah khan Death case: एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस में सूरज पंचोली बरी, मां बोलीं- बेटी ने आत्महत्या नहीं की, मरते दम तक लड़ूंगी

Trending news