Karauli News: हिंडौन में टूटी हुई पुलिया बनी परेशानी, 2 महीने से नहीं कराई गई मरम्मत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2483572

Karauli News: हिंडौन में टूटी हुई पुलिया बनी परेशानी, 2 महीने से नहीं कराई गई मरम्मत

Karauli News: करौली के हिण्डौन शहर में गत दिनों बारिश के दौरान हुए जल भराव की निकासी के लिए तोड़ी गई पुलिया का निर्माण नहीं होने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

Karauli News

Hindaun, Karauli News: करौली के हिण्डौन शहर में गत दिनों बारिश के दौरान हुए जल भराव की निकासी के लिए तोड़ी गई पुलिया का निर्माण नहीं होने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. स्थानीय निवासियों ने बताया कि बारिश के दौरान शहर भर में हुए जलभराव के दौरान पानी की निकासी के लिए दुब्बे पाड़ा की पुलिया तोड़ दी गई थी. दो महीने बीतने के बाद भी पुलिया की मरम्मत नहीं कराई गई है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की वो जगह, जहां बिना शादी के पति को छोड़ पत्नी रहती दूसरे के साथ...

पानी निकासी के लिए पुलिया तोड़ते समय प्रशासन ने आश्वासन दिया था कि इसे जल्द ही बना दिया जाएगा लेकिन प्रशासनिक उदासीनता के चलते अभी तक पुलिया का निर्माण नहीं किया है. इससे दुब्बे पाड़ा, कोली पाड़ा, खटीक पाड़ा, पाठक पाड़ा, बड़ी बाखर, काजी पाड़ा, चौबे पाड़ा, तेली मोहल्ला, बरपाड़ा, दांतरा पाड़ा, जाटव बस्ती आदि मोहल्लों के लोगों का अस्पताल, बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन से सीधा संपर्क पूरी तरह से टूट गया है. 

इससे आमजन को आवागम में भारी परेशानी हो रही है. मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने गत दिनों उप जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा था. लोगों ने बताया कि पुलिया के टूट जाने से नगर परिषद का कचरा संग्रहण वाहन भी नहीं आ पा रहा है, जिससे कॉलोनियों मे कचरा निस्तारण की समस्या भी गंभीर हो गई है और जगह-जगह कचरे के ढेर लगे हैं. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में यहां पैसों में बेच जाती हैं बेटियां!

पुलिया टूटी होने से लोगों को दूसरी ओर घूम कर जाने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है. टूटी पुलिया के कारण आवारा जानवर एवं लोग भी नाले में गिरकर चोटिल हो रहे हैं, लेकिन प्रशासन और नगर परिषद कोई सुनवाई नहीं कर रहा. 

Trending news