Karauli News: करंट से मौत मामले में मृतक पति-पत्नी के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव गए सौंपे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2465076

Karauli News: करंट से मौत मामले में मृतक पति-पत्नी के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव गए सौंपे

Karauli News: करणपुर क्षेत्र में खेत से बाजरा काटकर सोमवार रात घर लौट रहे एक परिवार के पांच लोग करंट की चपेट में आ गए. इस घटना में पति-पत्नी की मौत हो गई. 

Karauli News

Karauli News: करणपुर क्षेत्र में खेत से बाजरा काटकर सोमवार रात घर लौट रहे एक परिवार के पांच लोग करंट की चपेट में आ गए. करंट की चपेट में आने से एक युवक और उसकी पत्नी की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, करंट से सोनू बैरवा पुत्र रामकुमार बैरवा उम्र 25 साल निवासी अमरापुर और उसकी पत्नी नीरज बैरवा की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: नवरात्रि में होती है बेल के वृक्ष के नीचे भूत-पिशाच की पूजा, जानिए 25...

पुलिस के अनुसार, सोमवार रात सभी लोग खेत से बाजरा काटकर ट्रैक्टर में बैठ कर घर लौट रहे थे. इस दौरान बिजली का तार टूटकर ट्रैक्टर पर गिर गया. तार टूट कर गिरने ट्रैक्टर पर सवार सभी लोग करंट से झुलस गए. सभी झुलसे लोगों को करणपुर अस्पताल ले जाने पर चिकित्सा अधिकारी डॉ. राजवीर सिंह चौधरी ने सोनू बैरवा को मृत घोषित कर दिया. 

जबकि दुर्घटना में गंभीर घायल महिला नीरज पत्नी सोनू बैरवा को उपचार के लिए करौली रैफर कर दिया. महिला ने करौली में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. दुर्घटना में रोहित उम्र 7 वर्ष, अन्नू  उम्र 8 वर्ष और जेशू  उम्र 20 वर्ष का करणपुर हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में एक्टिव हुआ नया सिस्टम, बारिश इन जिलों में मचाएगी उधम!

घटना की जानकारी मिलते ही कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीना भी करणपुर हॉस्पिटल पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम पूछी तथा मृतक के परिवार को ढांढस बंधाया और हर संभव मदद का भरोसा दिया. सोनू बैरवा और उसकी पत्नी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. 
मंगलवार को दोनों का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. 

Trending news