करौली: मानसूनी ने मचाई तबाही, फजीतपुरा के नाले में ट्रैक्टर सहित तीन लोग बहे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1772329

करौली: मानसूनी ने मचाई तबाही, फजीतपुरा के नाले में ट्रैक्टर सहित तीन लोग बहे

मानसूनी बारिश के चलते सपोटरा उपखंड के करणपुर बालेर मार्ग स्थित फजीतपुरा का नाला पार करते समय 3 लोगों सहित पानी का टैंकर ट्रैक्टर बह गया. नाले में ट्रैक्टर सहित तीन लोगों के बहने की सूचना पर आसपास के ग्रामीणों व पुलिस मौके पर पहुंची

करौली: मानसूनी ने मचाई तबाही, फजीतपुरा के नाले में ट्रैक्टर सहित तीन लोग बहे

Karauli news: मानसूनी बारिश के चलते सपोटरा उपखंड के करणपुर बालेर मार्ग स्थित फजीतपुरा का नाला पार करते समय 3 लोगों सहित पानी का टैंकर ट्रैक्टर बह गया. नाले में ट्रैक्टर सहित तीन लोगों के बहने की सूचना पर आसपास के ग्रामीणों व पुलिस मौके पर पहुंची. करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद 3 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला. इस दौरान ट्रैक्टर चालक घायल हो गया. चालक को उपचार के लिए करणपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया  गया है.

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर हुई बारिश के चलते क्षेत्र के नदी नाले उफान पर है. बारिश के चलते करणपुर-बालेर मार्ग सहित कई क्षेत्रों का आवागमन बाधित हो गया. बारिश के चलते करणपुर-बालेर मार्ग स्थित फजीतपुरा नाला उफान पर है. नाले के उफान पर होने के कारण रास्ता पार करने के लिए बड़ी संख्या में लोग पानी उतरने का इंतजार करते रहे. रात तक पानी कम नहीं हुआ. रात करीब 12 बजे एक ट्रैक्टर पानी के खाली टैंकर को लेकर बालेर मार्ग की ओर जा रहा था. नाले का पानी उतरने के इंतजार में बैठे डाबर गांव निवासी राम सुमेर पुत्र दौज्या, डंगरिया निवासी बृजेश पुत्र राम लखन ने ट्रैक्टर पर बैठकर नदी पार करने के लिए बैठ गए. 

यह भी पढ़ें- Salaar Teaser Out: रेबेल प्रभास की ‘सालार' का दमदार टीजर रिलीज, एक्शन और स्टंट उड़ा देंगे होश

ट्रैक्टर चालक राजीराम बंजारा पुत्र गजाराम निवासी जैसलमेर ने ट्रैक्टर जैसे ही पानी में उतारा. नाले में अधिक बहाव होने के कारण ट्रैक्टर सहित नाले में बह गया. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने आसपास के गांव और पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर पुलिस एवं ग्रामीण मौके पर पहुंचे और करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद रस्सी तथा अन्य संसाधनों की मदद से 3 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला है. घटना में ट्रैक्टर चालक घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए करणपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

Trending news