road accident: राजस्थान में यहां दो बड़े सड़क हादसे, एक में हुई दो युवकों की दर्दनाक मौत और दूसरे में...
Advertisement

road accident: राजस्थान में यहां दो बड़े सड़क हादसे, एक में हुई दो युवकों की दर्दनाक मौत और दूसरे में...

road accident: स्कॉर्पियो की टक्कर से करौली में एक शख्स की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. मामले की जांच की जा रही है.

 

road accident: राजस्थान में यहां दो बड़े सड़क हादसे, एक में हुई दो युवकों की दर्दनाक मौत और दूसरे में...

Karauli: जिला मुख्यालय की पुरानी कलेक्ट्री सर्किल के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो ने मदन मोहन जी के दर्शन कर पैदल लौट रहे दंपत्ति को टक्कर मार दी. दुर्घटना में पति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई . महिला को गंभीर अवस्था में करौली चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां उपचार जारी है. वहीं मृतक का शव चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है . मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने स्कार्पियो चालक को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार राम सिंह मीणा पुत्र छोटे लाल मीणा निवासी रूंध का पुरा हाल निवासी डीआरडीए के पीछे करौली नवीन चिकित्सालय मे कंपाउंडर के पद पर कार्यरत है. वह गुरुवार शाम पत्नी के साथ मदन मोहन जी मंदिर से दर्शन कर अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान पुरानी कलेक्ट्री सर्किल पर सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी. दुर्घटना मे कंपाउंडर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई . सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने गंभीर घायल को करौली चिकित्सालय पहुंचाया. मृतक का शव चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है. जहां शुक्रवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. दुर्घटना के बाद पुरानी कलेक्ट्री सर्किल पर लोगों की भारी भीड़ लग गई . कोतवाली थाना पुलिस ने स्कॉर्पियो को जब्त कर आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है.

उदयपुर में भी सड़क हादसा

इसके अलावा उदयपुर के खेरवाड़ा थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में बाईक सवार दो युवकों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार गुरुवार रात 8.30 बजे एक गुजरात नम्बर की कार उदयपुर से अहमदाबाद की ओर जा रही थी. तभी मोथली में सामने से आ रही बाईक को चपेट में ले लिया. हादसे के बाद बाईक में आग लग गई. हादसे में बाईक सवार पहाड़ा थाना क्षेत्र के कनबई निवासी एमिल पुत्र विक्टर गमेती और आशिष पुत्र सूरजमल खराड़ी निवासी भोमटावाडा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सूचना पर खेरवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शवों को खेरवाड़ा मोर्चरी में रखवाया.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news