करौली- मतदाता जागरूकता को लेकर छात्रों ने निकाली रैली, NCC,NSS के छात्र-छात्रा हुए शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1919538

करौली- मतदाता जागरूकता को लेकर छात्रों ने निकाली रैली, NCC,NSS के छात्र-छात्रा हुए शामिल

Rajasthan Election 2023 news: विधानसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए निर्वाचन विभाग सहित विभिन्न शैक्षणिक संस्थान, एनजीओ, सामाजिक सरकार वाले संस्थानों द्वारा अलग-अलग जागरूकता के कार्यक्रम आयोजित कर लोगों से अपील की जा रही हैं.  तो वहीं करौली राजकीय महाविद्यालय के छात्रों ने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रैली निकाली.

करौली- मतदाता जागरूकता को लेकर छात्रों ने निकाली रैली, NCC,NSS के छात्र-छात्रा हुए शामिल

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए निर्वाचन विभाग सहित विभिन्न शैक्षणिक संस्थान, एनजीओ, सामाजिक सरकारी वाले संस्थानों द्वारा अलगकर ली निकाली. छात्रों ने रैली निकाल कआधिकाधिक लोगों से मतदान-अलग जागरूकता के कार्यक्रम आयोजित कर लोगों से अपील की जा रही हैं. करौली राजकीय महाविद्यालय के छात्रों ने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रैरने की अपील की गई.  रैली में एनएसएस, एनसीसी के कैडेट्स, महाविद्यालय के व्याख्याता और छात्र-छात्रा शामिल हुए.

यह भी पढ़े-  जयपुर में मुखिया ने उठाया जानलेवा कदम, जूस में मिलाया था ये..

महाविद्यालय परिसर से रवाना हुई रैली में छात्र-छात्राएं लोगों से बिना किसी प्रलोभन और भय के मतदान करने की अपील करते चल रहे थे. छात्र नारे लगाते हुए लोगों से आगामी विधानसभा चुनाव में 25 नवंबर को अपने नजदीकी मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान की अपील करते हुए चल रहे थे. महाविद्यालय से रवाना हुई रैली पुराने कलेक्ट्रेट चौराहा, कलेक्ट्रेट होते हुए वापस महाविद्यालय पहुंची. रैली का उद्देश्य लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करना और राजनीतिक जागरूक करना है.

यह भी पढ़े- सीकर में तहसीलदार ने एक व्यक्ति को बनाया मुर्गा, CCTV वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या है मामला

महाविद्यालय व्याख्याता रामावतार ने बताया कि मतदाताओं को जागरूक करने के लिए छात्रों द्वारा नुक्कड़ नाटक, जागरूकता अभियान, रैली जैसे आयोजन किया जा रहे हैं. इस दौरान महाविद्यालय की व्याख्याता रामावतार मीना, सुनील शर्मा, अर्चना गुप्ता सहित अन्य मौजूद रहे.

यह भी पढ़े- कांग्रेस की पहली सूची से पहले अशोक गहलोत को फिर याद आई बाड़ेबंदी, विधायकों के लिए कही ये बड़ी बात

Trending news