सीकर में तहसीलदार ने एक व्यक्ति को बनाया मुर्गा, CCTV वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या है मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1918857

सीकर में तहसीलदार ने एक व्यक्ति को बनाया मुर्गा, CCTV वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या है मामला

Sikar News: सीकर तहसीलदार सज्जन लाटा पर मुर्गा बनाने का आरोप, जमानत के लिए पेश कराने आए एक आरोपी को बनाया मुर्गा, सीसीटीवी फुटेज के घटना कैद, परिवादी ने की शिकायत

सीकर में तहसीलदार ने एक व्यक्ति को बनाया मुर्गा, CCTV वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या है मामला

Sikar News: सीकर तहसीलदार सज्जन लाटा पर एक व्यक्ति को मुर्गा बनाने का आरोप लगा है. दादिया पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाए है. परिवादी ने सीसीटीवी फुटेज के साथ तहसीलदार और पुलिस के खिलाफ कार्रवाई के लिए अधिकारियो को ज्ञापन दिया है. तहसीलदार ने आरोपों से इंकार किया है.

मामला 8 अक्टूबर का बताया जा रहा है. इसके अनुसार परिवादी मुकेश ने शिकायत की है कि उसको दादिया थाना पुलिस ने शांति भंग में गिरफ्तार किया. उसके बाद इसके साथ मारपीट की. मारपीट के बाद उसको तहसीलदार सज्जन लाटा के सामने पेश किया गया. देर रात के चलते तहसीलदार सज्जन लाटा के रामेश्वर रेजीडेंसी निवास पर पुलिस ने पेश किया. परिवादी मुकेश की और से कलक्टर और एसपी को शिकायत करते हुए पेश किए गए सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है. परिवादी मुकेश ने आरोप लगाया तहसीलदार सज्जन लाटा फुटेज में आते हुए दिख रहे है वहा कुछ लोग और भी बैठे हुए है.

तहसीलदार आने के बाद परिवादी भी फुटेज में आता हुआ दिख रहा है. तहसीलदार सज्जन लाटा परिवादी जिसे दादिया थाना पुलिस पेश करने लाई है तहसीलदार कुछ हाथ से इशारा करते हुए दिख रहे है. परिवादी मुकेश का आरोप है कि लाटा ने उन्हें धमकाते हुए मुर्गा बनने के लिए बोला मजबूरन उसे मुर्गा बनना पड़ा. फुटेज के आप देख सकते है कुछ देर मुर्गा बनने के बाद परिवादी खड़ा हो जाता है. इसी दौरान कुछ कहने के बाद तहसीलदार मुंह फेर कर खड़े हुए दिखाई दे रहे है. परिवादी ने कलक्टर एसपी सहित उच्च अधिकारियों को तहसीलदार सज्जन लाटा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

मामले के अनुसार मुकेश और उसकी रिश्ते में बहन सरोज में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. सरोज ने मुकेश के खिलाफ दादिया थाने के विवादित जमीन पर तारबंदी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था जिस पर मुकेश को पुलिस ने शांति भंग में गिरफ्तार कर तहसीलादार के सामने पेश किया था. मुकेश ने आरोप लगाया की पुलिस की मौजूदगी में सरोज और उसके पति ने गाली गलौज की रस्सी से हाथ पैर बांध कर मारपीट का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़िए

पथरी होने पर इस पौधे का पत्ता करेगा जादुई असर,बचेगा ऑपरेशन का खर्चा! 

जानिए, कितनी है पाकिस्तान के पीएम की सैलरी, मिलती हैं ये धाकड़ सुविधाएं

Trending news