हेलमेट-दस्ताने पहन चोरों ने ई-लॉजिस्टिक सेंटर से चुराए लाखों रुपये और सामान, तस्वीरें CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1492713

हेलमेट-दस्ताने पहन चोरों ने ई-लॉजिस्टिक सेंटर से चुराए लाखों रुपये और सामान, तस्वीरें CCTV में कैद

Karauli News: राजस्थान के करौली के मंडरायल रोड स्थित खादी भंडार के पास ई-लॉजिस्टिक कंपनी डिलीवरी सेंटर की छत पर बने रोशनदान के सरिए काटकर चोरों ने लाखों रुपये की नकदी और सामान पर हाथ साफ कर दिया और चोरी की ये घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

 

हेलमेट-दस्ताने पहन चोरों ने ई-लॉजिस्टिक सेंटर से चुराए लाखों रुपये और सामान, तस्वीरें CCTV में कैद

Karauli News: राजस्थान के करौली के मंडरायल रोड स्थित खादी भंडार के पास ई-लॉजिस्टिक कंपनी डिलीवरी सेंटर की छत पर बने रोशनदान के सरिए काटकर चोरों ने लाखों रुपये की नकदी और सामान पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की ये घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सूचना पर पहुंची करौली कोतवाली पुलिस घटनास्थल का जायजा लेकर जांच में जुटी है. करौली कोतवाली एएसआई हरफूल ने बताया कि मंडरायल रोड शिकारगंज पर खादी भंडार के पास एक ई-लॉजिस्टिक कंपनी का डिलीवरी सेंटर है. 

डिलीवरी सेंटर में चोरी की सूचना मिली थी और सूचना पर घटनास्थल का जायजा लेकर जांच की जा रही है. पीड़ित ने करौली कोतवाली में एफआईआर सौंपी है. एफ आई आर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है. कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है. ई-लॉजिस्टिक कंपनी के मैनेजर दिनेश सैन पुत्र घनश्याम सैन उम्र 30 साल निवासी तीन बड़ ने बताया कि वो रविवार रात 7:30 बजे दुकान बंद कर घर चले गए. 

यह भी पढ़ें - बस्सी: 'उड़ता पंजाब' फिल्म की तरह बना उड़ता जयपुर, युवाओं की नसों में खून की जगह दौड़ा रहा नशा

सुबह 4 बजे दुकान आकार देखा तो दुकान की छत में बने रोशनदान के सरिए कटे हुए और अंदर सामान बिखरा हुआ है. चोर अलमारी में रखे 1 लाख रुपये की नकदी और करीब 20 कीमती पैकेट उठाकर ले गए. पैकेट में कीमती मोबाइल, स्केनर मशीन सहित काफी कीमती सामान था. शनिवार-रविवार को छुट्टी होने के कारण 2 दिन का कैश रखा हुआ था. दो बदमाश छत पर बने रोशनदान के रास्ते अंदर घुसे और वहां रखे हेलमेट और दस्ताने पहनकर चोरी को अंजाम दिया है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

हनीमून मनाने के लिए राजस्थान में ये जगह हैं सबसे शानदार, बना देंगी रोमांस का पूरा मूड

जोधपुर गैस सिलेंडर ब्लास्ट मामले में सरकार दिखाती हमदर्दी तो परिवारों का होता भला- रामलाल शर्मा

शाहरूख की पठान मूवी के बेशर्म रंग गाने पर विवाद के बीच जानें क्यों हिंदू धर्म में केसरिया है पूजनीय

Trending news