Karauli News: कलेक्ट्रेट परिसर में करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों का फूटा गुस्सा, शव लेने से किया इंकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2335469

Karauli News: कलेक्ट्रेट परिसर में करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों का फूटा गुस्सा, शव लेने से किया इंकार

Karauli latest News: करौली जिले के कलेक्ट्रेट परिसर में पोस्टर बैनर लगाते समय करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया. करंट से मौत की सूचना पर ही बड़ी संख्या में लोग हॉस्पिटल पहुंच गए. 

Karauli News

Karauli latest News: राजस्थान में करौली जिले के कलेक्ट्रेट परिसर में पोस्टर बैनर लगाते समय करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया. करंट से मौत की सूचना पर ही बड़ी संख्या में लोग हॉस्पिटल पहुंच गए. 

 

सूचना पर करौली कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची. मृतक के परिजन और क्षेत्र के लोगों ने 20 लाख रुपए की आर्थिक सहायता, एक परिवारजन को सरकारी नौकरी और सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने की मांग की है. मांग पूरी नहीं होने तक परिजनों ने शव लेने से भी इनकार किया है.

यह भी पढ़ें- Jalore News: कोतवाली थाने में चोरियों का मामला दर्ज नहीं होने पर ग्रामीण नाराज

करौली थाना अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि प्रकाश माली पुत्र हरि उम्र 35 साल निवासी पांचना कॉलोनी और सोनू पुत्र दिनेश निवासी पांचना कॉलोनी सरकारी योजनाओं का पोस्टर बैनर लगाने शनिवार शाम कलेक्ट्रेट परिसर गए थे. कलेक्ट्रेट परिसर में पोस्टर बैनर लगाते समय दोनों करंट की चपेट में आ गए. जिससे प्रकाश गंभीर रूप से झुलस गया. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: राजपूत नेताओं के बीच हुए विवाद के बाद दोनों पक्षों ने कराई FIR

प्रकाश को मौके पर मौजूद लोग करौली हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टर ने जांच की बाद प्रकाश को मृत घोषित कर दिया. जबकि सोनू पुत्र दिनेश भी घायल हुआ है. हालांकि दूसरा घायल सोनू घटना के बाद हॉस्पिटल नहीं पहुंचा. कलेक्ट्रेट में काम करते समय दो युवकों को करंट लगने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग भी हॉस्पिटल में जमा हो गए और मांग करने लगे. पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा समझाईश दौर जारी है.

 

Trending news