मणिपुर हिंसा के विरोध में करौली में कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ निकाला पैदल मार्च
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1797740

मणिपुर हिंसा के विरोध में करौली में कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ निकाला पैदल मार्च

karauli news: मणिपुर की घटनाओं को लेकर राजस्थान कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा. कांग्रेस ने केंद्र सरकार की विफलता का आरोप लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांध कर पैदल मार्च निकाला. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी पर मणिपुर की घटनाओं पर मौन धारण करने का भी आरोप लगाया.

 

मणिपुर हिंसा के विरोध में करौली में कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ निकाला पैदल मार्च

karauli : मणिपुर में महिलाओं, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों पर बढ़ते अत्याचार को रोकने में भाजपा की केंद्र सरकार पर विफलता का आरोप लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांध कर पैदल मार्च निकाला. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी पर मणिपुर की घटनाओं पर मौन धारण करने का भी आरोप लगाया. कांग्रेस कमेटी द्वारा करौली जिला मुख्यालय पर शहर के सर्किट हाउस से जिला कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकाला और राष्ट्रपति के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा. एडीएम को ज्ञापन सौंपकर मणिपुर में शांति बहाली की मांग की.

कांग्रेस ने निकाला पैदल मार्च

जिला प्रभारी राजेंद्र शर्मा जिला अध्यक्ष शिवराज मीणा पूर्व जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश मामू के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता सर्किट हाउस में एकत्रित हुए. जहां से जिले के कांग्रेसी नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकाला. इस दौरान केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. 

कांग्रेस ने bjp पर किया हमला

हाथ में बैनर थामें और नारे लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता चल रहे थे. एडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा. मणिपुर में चल रही अशांति और हिंसा को लेकर कांग्रेस का भाजपा पर हमलावर और जगह-जगह विरोध प्रदर्शन जारी है. इस दौरान डांग विकास मंडल अध्यक्ष एवं विधायक लाखन सिंह मीना सहित कांग्रेस के प्रत्येक विभाग के पदाधिकारी, वरिष्ठ व युवा कांग्रेसी, वर्तमान व पूर्व जनप्रतिनिधि, ब्लॉक अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, पार्षद व कांग्रेसी मौजूद रहें.

ये भी पढ़ें...

इस मूवी में दिखाया था 11 मिनट का सबसे लम्बा रेप सीन, कर दी थीं दरिंदगी की सारी हदें पार

Trending news