ढाय गिरने से तीन बच्चियों समेत 6 की जान गई, मरी हुई मां के पास बैठी बिलखती रही मासूम
Advertisement

ढाय गिरने से तीन बच्चियों समेत 6 की जान गई, मरी हुई मां के पास बैठी बिलखती रही मासूम

ग्राम पंचायत के मेदपुरा गांव में मिट्टी की ढाय गिरने से तीन बालिकाओं सहित 6 की मौत हो गई. दुर्घटना में 3 लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए सपोटरा हॉस्पिटल पहुंचाया है. जहां से दो घायलों को करौली रेफ़र किया था इनमें एक महिला की रास्ते में मौत हो गई. 

ढाय गिरने से तीन बच्चियों समेत 6 की जान गई, मरी हुई मां के पास बैठी बिलखती रही मासूम

Karauli: सपोटरा की सिमिर ग्राम पंचायत के मेदपुरा गांव में मिट्टी की ढाय गिरने से तीन बालिकाओं सहित 6 की मौत हो गई. दुर्घटना में 3 लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए सपोटरा हॉस्पिटल पहुंचाया है. जहां से दो घायलों को करौली रेफ़र किया था इनमें एक महिला की रास्ते में मौत हो गई. जबकि एक का करौली में उपचार चल रहा है. जबकि ग्रामीण मलवे में अन्य लोगों के दबे होने की आशंका से निकालने के प्रयास में जुटे हैं.

यह भी पढ़ें: मुलायम सिंह यादव के निधन पर भावुक हुए PM मोदी, बोले- मेरे लिए की थी ऐसी भविष्यवाणी

जानकारी के अनुसार सपोटरा की सिमिर ग्राम पंचायत के मेदपुरा गांव निवासी कुछ महिला और लड़कियां समीप के एक टीले पर दीपावली पर घर की लिपाई-पुताई के लिए मिट्टी लेने गई थीं, इस दौरान पिछले 3 दिनों से हुई बारिश के कारण कमजोर पड़ी मिट्टी की बड़ी ढाय अचानक से गिर गई. ढाय गिरने से महिला और बालिकाएं मलबे में दब गईं. मिट्टी की ढाय गिरते ही घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई और बड़ी संख्या में आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए.

ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद मलबे को हटा कर सभी को बाहर निकाला. घटना में 2 महिला और 3 बालिकाओं की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 4 महिला और बालिकाओं को घायल अवस्था में सपोटरा हॉस्पिटल पहुंचाया है. जहां से दो गंभीर घायल महिलाओं को उपचार के लिए करौली रेफर किया. रास्ते में एक महिला ने दम तोड़ दिया. सूचना मिलते ही करौली कलेक्टर अंकित कुमार सिंह, एसपी नारायण टोगस सहित पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली साथ ही परिजनों को सांत्वना दी है.

Reporter- Ashish Chaturvedi

 

Trending news