करौली में 'हेलमेट लगाओ जान बचाओ अभियान' जारी, चालकों के खिलाफ हो रही कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2431533

करौली में 'हेलमेट लगाओ जान बचाओ अभियान' जारी, चालकों के खिलाफ हो रही कार्रवाई

Karauli News: करौली में 'हेलमेट लगाओ जान बचाओ अभियान' के तहत जिले में समझाइश के बाद अब चालान की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही लोगों से यातायात नियमों की पालना की अपील की गई. 

 

Karauli News

Karauli News: 'हेलमेट लगाओ जान बचाओ अभियान' के तहत जिले में समझाइश के बाद अब चालान की कार्रवाई की जा रही है. जिला मुख्यालय पर यातायात पुलिस द्वारा तीन स्थानों पर नाकाबंदी कर कार्रवाई की गई. 

साथ ही लोगों से यातायात नियमों की पालना की अपील की गई. यातायात पुलिस द्वारा शहर में दोपहर तक 150 से ज्यादा वाहन चालको के खिलाफ कार्रवाई की गई. 

करौली यातायात पुलिस प्रभारी महावीर प्रसाद ने बताया कि एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय व एएसपी शंकर लाल मीणा के निर्देशन में 'हेलमेट लगाओ जान बचाओ अभियान' चलाया जा रहा है. अभियान 12 सितंबर से 18 सितंबर तक जारी रहेगा. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की वो जगह, जहां महिलाएं बदलती हैं हर साल अपना 'पति'

अभियान के पहले तीन दिन बिना हेलमेट लगाए दो पहिया वाहन चालकों से समझाइश की गई. वहीं, 15 सितंबर से 18 सितंबर तक कार्रवाई की जा रही है.  

प्रभारी ने बताया कि करौली में तीन स्थानों पर यातायात पुलिस द्वारा नाकाबंदी कर कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि दोपहर तक करौली शहर में 150 से ज्यादा बिना हेलमेट लगाए दोपहिया वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई. कार्रवाई शाम को 8:00 बजे तक जारी रहेगी. 

उन्होंने बताया कि अस्पताल मार्ग पर नाकाबंदी के दौरान मोटरबाइक पर मरीजों को ले जा रहे कुछ वाहन चालकों से आज समझाइश भी की गई. यातायात प्रभारी ने बताया कि 18 सितंबर तक लगातार बिना हेलमेट लगाए वाहन चालको के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने दोपहिया वाहन चालकों से हेलमेट लगाने और यातायात नियमों का पालन करने की अपील भी की.  

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में एक बार बारिश मचाएगी आफत! मौसम विभाग जारी किया अलर्ट

Trending news