मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ आज कोटा दौरा,कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2120980

मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ आज कोटा दौरा,कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

Kota news:राजस्थान के उद्योग मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ आज कोटा दौरे पर आए हुए हैं.इस दौरान कोटा में किस तरह से औद्योगिक विकास को नए पंख लगाए जाएं. इस संबंध में बातचीत में करेंगे और उद्योगपतियों से उनकी समस्या को जानेंगे, ताकि उनका समाधान किया जा सके. 

राज्यवर्धन सिंह राठौड़

Kota news: राजस्थान के उद्योग मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ आज कोटा दौरे पर आए हुए हैं. वे रामगंजमंडी इलाके में शिक्षा एवं पंचायत राज मंत्री मदन दिलावर के साथ कई कार्यक्रमों में विभाग लेंगे और उसके बाद वह वापस कोटा आएंगे. 

औद्योगिक विकास को नए पंख 
जहां पर उद्योगपतियों से चर्चा सर्किट हाउस परिसर में ही करेंगे. इस दौरान कोटा में किस तरह से औद्योगिक विकास को नए पंख लगाए जाएं. इस संबंध में बातचीत में करेंगे और उद्योगपतियों से उनकी समस्या को जानेंगे, ताकि उनका समाधान किया जा सके. 

लाल फीता शाही को खत्म
कोटा सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री राठौड़ ने यह कहा कि राजस्थान से लाल फीता शाही को खत्म किया जाएगा और उद्योग इस तरह से स्थापित किए जाएंगे, ताकि उनसे रोजगार भी उत्पन्न हो और उत्पादन भी बढ़ें. 

जिससे उद्योगपतियों को भी लाभ हो और यह सतत आगे बढ़ते रहें. साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य की डबल इंजन सरकार की ताकत के चलते ही प्रदेश से पानी की समस्या का पूर्णता है निराकरण किया जा रहा है और हाल ही में यह देखने को भी मिला है.

कोटा की और खबरें पढ़ें......

Rituraj Singh Actor Death: टेलीविजन की दुनिया के दीवानों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जाने-माने टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केवल 59 साल की उम्र में एक्टर ऋतुराज ने कार्डियक अरेस्ट के कारण इस दुनिया से विदाई ले ली. ऋतुराज सिंह एक पॉपुलर टीवी एक्टर थे, जिन्होंने अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग से लाखों लोगों के दिल में जगह बना ली. 

जानकारी के अनुसार, ऋतुराज सिंह का पूरा नाम ऋतुराज सिंह चंद्रावत सिसोदिया है. वह राजस्थान के कोटा जिले में एक सिसोदिया राजपूत परिवार में जन्मे थे. उनकी स्कूलिंग दिल्ली से हुई थी. इसके बाद साल 1993 में वह दिल्ली से सपनों की दुनिया मुंबई में शिफ्ट हो गए थे. ऋतुराज सिंह के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने 1993 में ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल से शुरुआत की थी. इसके बाद वह हिटलर दीदी, ज्योति, शपथ, आहट, अदालत, वारियर हाई, दिया बाती जैसे कई टीवी सीरियल में अलग-अलग रोल निभाते नजर आए थे. 

यह भी पढ़ें:2 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया,नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में किशनगढ़ का जांबाज बेटा हुआ शहीद

 

Trending news