Keshoraipatan: शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत खाद्य विभाग की कार्रवाई, व्यापारियों में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1074445

Keshoraipatan: शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत खाद्य विभाग की कार्रवाई, व्यापारियों में मचा हड़कंप

केशोरायपाटन के कापरेन कस्बे में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत खाद्य विभाग की टीम ने किराने की दुकानों पर कार्रवाई कर सैंपल लिए है.

खाद्य विभाग की कार्रवाई

Keshoraipatan: राजस्थान के केशोरायपाटन के कापरेन कस्बे में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत खाद्य विभाग की टीम ने किराने की दुकानों पर कार्रवाई कर सैंपल लिए है. बाजार में टीम के आने की सूचना से हड़कंप मच गया और टीम के बाजार में पहुंचते ही कई दुकानदार अपने प्रतिष्ठान बंद कर मौके से गायब हो गए.

यह भी पढ़ें - Bundi: कोविड सहायकों ने किया विरोध प्रदर्शन, मांगे नहीं मानने पर कार्य बहिष्कार की चेतावनी

केशोरायपाटन उपखंड अधिकारी बलवीर सिंह के निर्देश पर नायब तहसीलदार राधेश्याम पांडे के नेतृत्व में खाद्य सुरक्षा अधिकारी सत्यनारायण गुर्जर की टीम ने मंगलवार शाम को बाजार में पहुंच कर एक किराने की दुकानों पर कार्रवाई की. वहीं बलकासा में भी टीम ने एक किराने की दुकान पर कार्रवाई करते हुए सैंपल लिए है. खाद्य सुरक्षा अधिकारी सत्यनारायण गुर्जर ने बताया कि बलकासा में किराने की दुकान से लाल मिर्च सैंपल लिए है. वहीं कापरेन में एक दुकान से खाद्य तेल सैंपल लिए गए है. 

यह भी पढ़ें - Bundi : पुलिस पर विधायक चंद्रकांता मेघवाल के तीखे बोल, जानिए क्या कहा

कापरेन में व्यपारियों की खाद्य विभाग टीम के पहुंचने और कार्रवाई की भनक लगने के बाद कई दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर मौके से गायब हो गए जिससे टीम एक ही दुकान पर कार्रवाई कर वापस लौट गई. टीम के जाने पर दुकानदारों ने वापस अपनी दुकानें खोल ली. खाद्य सुरक्षा अधिकारी सत्यनारायण गुर्जर ने बताया कि कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी और मिलावटी खाद्य पदार्थ पाए जाने पर नियमानुसार कड़ी कार्रवाई करेगी.

Report: Sandeep Vyas

Trending news