कोटा के खैराबाद में VDO ने किया प्रधान और उपप्रधान से बदतमीजी, धरने पर बैठे सभी नेता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1590074

कोटा के खैराबाद में VDO ने किया प्रधान और उपप्रधान से बदतमीजी, धरने पर बैठे सभी नेता

रामगंजमंडी,कोटा : कोटा जिले की खैराबाद पंचायत समिति में प्रधान कलावती मेघवाल, उपप्रधान सुनील गौतम सहित पंचायत समिति सदस्यों ने धरने पर बैठ कर विकास अधिकारी के खिलाफ आरोप लगा कर मोर्चा खोल दिया.

कोटा के खैराबाद में  VDO ने किया प्रधान और उपप्रधान से बदतमीजी, धरने पर बैठे सभी नेता

रामगंजमंडी,कोटा : कोटा जिले की खैराबाद पंचायत समिति में प्रधान कलावती मेघवाल, उपप्रधान सुनील गौतम सहित पंचायत समिति सदस्यों ने धरने पर बैठ कर विकास अधिकारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. जनप्रतिनिधियों का आरोप है कि विकास अधिकारी हेमश्री प्रदुम्न जनप्रतिनिधियों से बदतमीजी करती हैं, साथ ही पंचायत समिति में अपनी मनमानी करते हुये ट्रांसफर कर देती है. उपप्रधान सुनील गौत्तम ने बताया की प्रशासन स्थापना कमेटी की बैठक आयोजित की गई.

उपप्रधान सुनील गौतम का आरोप :

प्रशासन स्थापना कमेटी की बैठक में V.D.O हेमश्री प्रदुम्न ने जनप्रतिनिधियों के सवाल उठाने पर बदतमीजी की और जनप्रतिनिधियों को तेज आवाज में बैठा दिया, हेमश्री प्रदुम्न चाहती हैं की बिना स्टैंड कमेटी की सहमति से पंचायतों में कार्य करे जाए, जो कि असंवैधानिक हैं. जब तक स्टैंड कमेटी के मेंबर की सहमति नहीं होंगी तब तक बैठक का कोई ओचित्य नहीं होता है. जब से विकास अधिकारी V.D.O हेमश्री प्रदुम्न आई है, जनप्रतिनिधियों को आमजन की तरह समझ रही है. जब भी फोन करते है फोन नहीं उठाना, जनप्रतिनिधियों के साथ आयदिन कुछ भी बोल देना. ऐसा रवैया खैराबाद पंचायत समिति में नहीं चलेगा. पंचायत समिति की विकास अधिकारी प्रधान, उपप्रधान और पंचायत समिति सदस्यों की सेक्रेटरी होती है. लेकिन हेमश्री प्रदुम्न अपने अधिकारों का गलत उपयोग कर रही है.

खैराबाद ग्राम विकास अधिकारी का बयान :

इस पूरे मामले पर खैराबाद पंचायत समिति ग्राम विकास अधिकारी हेमश्री प्रद्युमन ने बताया की प्रधान, उपप्रधान और सदस्यों के सारे आरोप बेबुनियाद हैं. मेरे द्वारा कभी भी जनप्रतिनिधियों ने बदतमीजी नहीं की गई. आज स्टैंड कमेटी की मीटिंग में उपप्रधान और सदस्य ममता रैगर ने मोड़क ग्राम पंचायत के सचिव का ट्रांसफर को लेकर दबाव बनाया. अधिकारी की बिना शिकायत ट्रांसफर नहीं होता.

ऐसे में सभी ने मीटिंग का बहिष्कार कर दिया, और धरने पर बैठ गए.

Trending news