Kota News: उद्योग नगर थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर हजरत गुड्डू के घर पर चला बुलडोजर, कई थानों में दर्ज हैं 44 मुकदमे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2416071

Kota News: उद्योग नगर थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर हजरत गुड्डू के घर पर चला बुलडोजर, कई थानों में दर्ज हैं 44 मुकदमे

Kota News: कोटा विकास प्राधिकरण व शहर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए उद्योग नगर थाना क्षेत्र के गोविंद नगर में हिस्ट्रीशीटर का अवैध मकान तोड़ा दिया. रिपोर्ट्स की मानें, तो इस कार्रवाई में भारी पुलिस जाप्ता मौके पर तैनात रहा.

kota news

Kota News: कोटा विकास प्राधिकरण व शहर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए उद्योग नगर थाना क्षेत्र के गोविंद नगर में हिस्ट्रीशीटर का अवैध मकान तोड़ा दिया. रिपोर्ट्स की मानें, तो इस कार्रवाई में भारी पुलिस जाप्ता मौके पर तैनात रहा. इस पूरे मामले पर कोटा शहर पुलिस उपाधीक्षक योगेश शर्मा ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर गुड्डू हजरत पर विभिन्न थाना क्षेत्र में 44 मुकदमे चल रहे थे. 

KDA की जमीन पर हुआ था अवैध निर्माण 
पुलिस को इसकी कई मामलों में तलाश थी. कोटा विकास प्राधिकरण उप सचिव हर्षित वर्मा ने बताया कि KDA की सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण किया गया था, जिसे आज पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के तहत तोड़ा गया है. हजरत गुड्डू की गिरफ्तारी नहीं होने के चलते आज कोटा विकास प्राधिकरण व कोटा शहर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर गोविंद नगर स्थित उसके मकान पर बुलडोजर चला दिया.

ये भी पढ़ेंः भीलवाड़ा BJP में क्यों मची अंतर्कलह? जानें कार्यकर्ताओं ने विधायक लादूलाल पितलिया...

भीड़ हो गई जमा
इस कार्रवाई को देखकर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी. पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बेरिकेट्स भी लगाए और वज्र वाहन भी वहां पर तैनात किया. कोटा शहर पुलिस की कार्यवाही से अपराधियों में हडकम्प मच गया.

ये भी पढ़ेंः भीलवाड़ा में हुआ BJP के सदस्यता अभियान 2024 का आगाज, जानें कौन-कौन रहे मौजूद

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news