Kota News: कोटा कर्मचारी सहकारी समिति की आम सभा 2 अक्टूबर को, 51 सदस्य होंगे सम्मानित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1893262

Kota News: कोटा कर्मचारी सहकारी समिति की आम सभा 2 अक्टूबर को, 51 सदस्य होंगे सम्मानित

Kota News: कोटा कर्मचारी सहकारी समिति लिमिटेड 108 आर कोटा की आम सभा 02 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी. आम सभा में सदस्यों को 20 प्रतिशत लाभांश की घोषणा एवं 51 वरिष्ट सदस्यों का सम्मान और आई चेकअप कैम्प का आयोजन भी किया जाएगा.

Kota News: कोटा कर्मचारी सहकारी समिति की आम सभा 2 अक्टूबर को, 51 सदस्य होंगे सम्मानित

Kota News: कोटा कर्मचारी सहकारी समिति लिमिटेड 108 आर कोटा की आम सभा 02 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी. आम सभा में सदस्यों को 20 प्रतिशत लाभांश की घोषणा एवं 51 वरिष्ट सदस्यों का सम्मान और आई चेकअप कैम्प का आयोजन भी किया जाएगा.

समिति अध्यक्ष डा.मीनू बिरला ने बताया कि आमसभा की तैयारियां जोरो पर संस्था की 103वीं आमसभा में मुख्य अतिथि माननीय ओमकृष्ण बिरला, अध्यक्ष लोकसभा, कार्यक्रम की अध्यक्षता स्वायत शासन मंत्री शांतिकुमार धारीवाल,वशिष्ठ अतिथि रेडक्रॉस सोसायटी के स्टेट चेयरमैन राजेश कृष्ण बिरला,कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा, विधायक रामगंजमण्डी मदन दिलावर, लाडपुरा विधायक कल्पना देवी, कोटा दक्षिण महापौर राजीव अग्रवाल भारती, पुलिस महानिरीक्षक कोटा रेंज प्रसन्न कुमार खमेसरा, कोटा जिला कलेक्टर ओमप्रकाश बुनकार व कार्यक्रम में कोटा जिला सहकारी उपभोक्ता भण्डार के अध्यक्ष हरिकृष्ण बिरला रहेंगे.

Reporter- kk Sharma

सचिव विमल जैन ने बताया कि 103वीं आमसभा विवार को प्रात 11 बजे बालाजी मार्केट रंगवाडी रोड स्थित नगर विकास न्यास ओडिटोरियम में आयोजित की जाएगी.

सहकार नेता को किया याद

सचिव विमल चंद जैन ने बताया कि सभा नम्बर 108 के पूर्व अध्यक्ष सहकार नेता व समाजसेवी श्रीकृष्ण बिरला की तृतीय पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए गए और संस्था में उनके सहयोग व कार्यो को याद किया गया। भी बाउजी को अपने श्रृद्धाजंलि अर्पित की.

संस्था करेगी 51 वरिष्ठ सदस्यों का सम्मान

उपाध्यक्ष रासबिहारी पारीक ने बताया कि रविवार को आयोजित आमसभा 2 सत्रों में आयोजित की जाएगी. प्रथम सत्र में सम्मान समारोह आयोजित किया जावेगा एवं द्वितीय सत्र में समिति की गतिविधियों को सदस्यों के सामने पेश किया जाएगा. आमसभा में गत अधिवेशन की कार्यवाही का वाचन एवं पुष्टि, अंकेक्षक रिपोर्ट का अनुमोदन भी किया जाएगा. आयोजित आमसभा में समिति की ओर से वरिष्ठ 51 सदस्यों को प्रशस्ति पत्र, शाॅल, माला पहनाकर मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया जाएगा. आमसभा में निशुल्क आई चेकअप कैम्प का आयोजन भी किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: बीसलपुर परियोजना फिर से शटडाउन, जयपुरवासी को करनी पड़ेगी पानी की व्यवस्था

राजेश बिड़ला के मुताबिक संस्था के कोष व आमदनी में बढ़ोतरी दर्ज की गई है. 103 वर्ष पुरानी संस्था निरन्तर उन्नति के ओर है समिति के वर्तमान में 5073 सदस्य हैं. डॉ मीनू बिरला के कार्यकाल में संस्था के कोष में 1.04 करोड़, अमानतों में 5.64 करोड़ तथा हिस्सा राशि में 59 लाख रूपये की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. संस्था ने अपने 103 साल पूरे करने जा रही है। 100 साल पुरानी संस्था में एक भी रूपये का एनपीए ना होना एक अकल्पनीय मिसाल है.

Trending news