खेत में काम करते समय कुएं में डूबने से वैवाहिता की मौत, पति को पानी पर तैरते मिले कपड़े
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2390606

खेत में काम करते समय कुएं में डूबने से वैवाहिता की मौत, पति को पानी पर तैरते मिले कपड़े

Kota News: राजस्थान में कोटा जिले के सुकेत थाना क्षेत्र में एक वैवाहिता के कुएं में डूबने से मौत होने का मामला सामने आया है. महिला खेत पर काम कर रही थी. इसी दौरान प्लास्टिक की डिब्बी में पानी भरने के लिए कुएं में उतरी और पैर फिसल गया, जिससे महिला की डूबने से मौत हो गई. 

Kota news

Kota News: जिले के सुकेत थाना क्षेत्र में एक वैवाहिता के कुएं में डूबने से मौत होने का मामला सामने आया है. महिला खेत पर काम कर रही थी. इसी दौरान प्लास्टिक की डिब्बी में पानी भरने के लिए कुएं में उतरी और पैर फिसल गया, जिससे महिला की डूबने से मौत हो गई. 

हादसा शनिवार शाम को सुकेत थाना क्षेत्र के सेमलहेड़ी गांव का है. दोनों पति पत्नी रामदेवरा यात्रा करने की तैयारियो में लगे हुए थे. पति राकेश अपनी पत्नी इंद्रा बाई को खेत पर छोड़कर सुकेत रामदेव जी का झंडा बनाने गया था. वहीं खेत पर लौटा तो कुएं में प्लास्टिक की डिब्बी और पत्नी की चोली तैरती हुई मिली, ज़िसके बाद उसने ग्रामीणों को बुलाया. 60 फिट गहरे कुएं में दो इंजन लगाकर पानी बाहर निकाला. इसके बाद 20 फिट गहरे पानी में कूद कर ग्रामीणों ने इंद्रा बाई का शव निकाला. वहीं शव को रामगंजमंडी उप जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखावाया है, जहां रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनो को सौंप दिया है. हादसे में डेढ़ साल की बेटी से मां का साया उठ गया.

जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह दोनों पति पत्नी रामदेवरा यात्रा पर जाने वाले थे. शनिवार को यात्रा के लिए दोनों पति पत्नी तैयारी कर रहे थे. शनिवार दोपहर 1 बजे पत्नी इंद्रा को खेत पर छोड़कर पति राकेश सुकेत रामदेवजी का झंडा सिलवाने के लिए निकल गया. करीब 2 घंटे बाद इंद्रा को लेने खेत पर पंहुचा. तो वो दिखाई नहीं दी, ज़िसके बाद कुएं में देखा तो प्लास्टिक की डिब्बी और इंद्रा की चोली ऊपर तैर रही थी. ऐसे आस पास के लोगों को बुलाया. 

ग्रामीण कुएं में कूदें लेकिन ज्यादा गहराई होने से नहीं ढूंढ पाए, ज़िसके बाद ग्रामीणों की मदद से दो इंजन लगाकर कुएं का जल स्तर कम किया. इसके बाद इंद्रा का शव कुएं से निकला. जिसे सुकेत हॉस्पिटल लेकर गए लेकिन डॉ. हड़ताल पर थे. तो रामगंजमंडी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां मोर्चरी में शव को रखवाया.

सुकेत एसएचओ रघुवीर सिंह ने बताया कि मृतका इंद्रा बाई(23) पति राकेश जाति बंजारा निवासी सेमलहेड़ी की कुएं में डूबने से मौत का मामला सामने आया. राकेश की इंद्रा से 5 साल पहले शादी हुई थी. वैवाहिता के मौत के मामले में पीहर पक्ष को भी सूचना देकर बुलाया, जिनकी सहमति से रामगंजमंडी हॉस्पिटल पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामले की जांच की जा रही है.

Trending news