कोरोना से जान गंवाने वाले परिवारों के बीच पहुंचे बिरला, कहा-हर मदद के लिए हैं तैयार
Advertisement

कोरोना से जान गंवाने वाले परिवारों के बीच पहुंचे बिरला, कहा-हर मदद के लिए हैं तैयार

लोकसभा अध्यक्ष बिरला ने सांगोद तहसील के घानाहेड़ा, लक्ष्मीपुरा, सांगोद, कमोलर, खडिय़ा, बपावरकलां, लटूरा, लटूरी, डूंगरपुर तथा मोईकलां गांव में शोक संतृप्त परिवारों को ढाढ़स बंधाया.

कोरोना से जान गंवाने वाले परिवारों के बीच पहुंचे ओम बिरला. (फाइल फोटो)

Kota: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने रविवार को सांगोद क्षेत्र में कोरोना महामारी व अन्य कारणों से जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों के बीच पहुंचकर परिजनों का दुख दर्द बांटा. बिरला ने परिवारों को आश्वस्त किया कि वह हर समय उनकी मदद के लिए तैयार खड़े है.

लोकसभा अध्यक्ष बिरला ने सांगोद तहसील के घानाहेड़ा, लक्ष्मीपुरा, सांगोद, कमोलर, खडिय़ा, बपावरकलां, लटूरा, लटूरी, डूंगरपुर तथा मोईकलां गांव में शोक संतृप्त परिवारों को ढाढ़स बंधाया. इस दौरान लोकसभा अध्यक्ष बिरला ने कहा कि कोरोना काल में कई बच्चों के सिर पर मां तो किसी के सिर से पिता का साया उठ गया. कई बच्चे इस कोरोना काल में अनाथ हो गए हैं.

ये भी पढ़ें-गहलोत राज में भ्रष्टाचार नीचे से लेकर ऊपर तक नसों में चला गया है: सतीश पूनिया

 

उन्होंने परिजनों को आश्वस्त किया कि ऐसे बच्चों की शिक्षा में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. ऐसे परिवारों को हर संभव मदद की जाएगी. उन्होंने सामाजिक कार्यकर्ताओं और प्रबुद्धजनों का आह्वान किया कि कोरोना की दूसरी लहर ने जिन परिवारों को जीवनभर का दर्द दिया है, मानवता के नाते अब यह हम सब का सामूहिक दायित्व है कि ऐसे परिवारों की सहायता करें.

(इनपुट-हेमंत सुमन)

Trending news