Sangod News: कोटा में बोरिंग मशीन से हादसा, ड्राइवर और खलासी की दर्दनाक मौत
Advertisement

Sangod News: कोटा में बोरिंग मशीन से हादसा, ड्राइवर और खलासी की दर्दनाक मौत

Sangod News: कोटा में दो युवक करंट से झुलस गए और देखते ही देखते मौके पर आग लग गई फिर दोनों युवकों की आग में झुलसने से मौत हो गई...

ड्राइवर और खलासी की दर्दनाक मौत

Sangod News: कोटा में दो युवक करंट से झुलस गए. देखते ही देखते मौके पर आग लग गई. दोनों युवकों की आग में झुलसने से मौत हो गई. दरअसल, दोनों बोरिंग की गाड़ी पर बैठे थे. गाड़ी पीछे लेते हुए मशीन का पाइप बिजली के तार से टच हो गया था. बिजली का तार सड़क पर गिर गया. इस दौरान गाड़ी पर बैठा ड्राइवर का साथी नीचे उतरते ही करंट की चपेट में आ गया. बिजली के तार की चपेट में आने से युवक के शरीर में आग लग गई. चिल्लाने की आवाज सुनकर ड्राइवर बचाने आया, वो भी करंट की चपेट में आया. दोनों आग से जलने लग गए और फिर दोनों की मौत हो गई.

साथ ही इसके बाद टायर ने भी आग पकड़ी। दोनों के पैर हाथ और चेहरा झुलस गया. ड्राइवर 80 फीसदी वहीं खलासी 60 फीसदी झुलसा. दोनों की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस और SDM दीगोद, तहसीलदार मौके पर पहुंचे. हादसे की जानकारी ली. घटना कोटा के सिमलिया थाना क्षेत्र में सुबह साढ़े 7 बजे की है. हादसे में झालावाड़ के रहने वाले ड्राइवर कमलेश (35) और चितौड़ के रहने वाले पप्पू सिंह (35) की मौत हो गई. परिजनों को सूचना दी। पप्पू बोरिंग मशीन का ऑपरेटर था.

सिमलिया SHO भवंर सिंह ने बताया कि बोरिंग मशीन की गाड़ी में 2 लोग सवार थ, जो बोरिंग करने के लिए आए थे. सुबह के वक्त चाय पीने के लिए उन्होंने पानी के पॉइन्ट के पास गाड़ी रोकी थी. धर्म कांटा के पास गाड़ी को खड़ी कर रहे थे. ड्राइवर और खलासी गाड़ी में थे. ड्राइवर ने साइड में लगाने के लिए गाड़ी को आगे पीछे किया. मौके से 11 KV की लाइन निकल रही थी. गाड़ी को आगे पीछे करते बोरिंग मशीन के पाइप से बिजली का तार टूट गया. जमीन पर गिर गया और दोनों झुलस गए. आग लगने से गाड़ी का टायर और खिड़की भी जल गई.

आपको बता दें कि गाड़ी के साथ एक जीप भी थी. जीप में नानूराम सवार था, जो करीब पहले ही दूध की थैली लेने दुकान पर रुक गया था. नानूराम ने बताया कि रात को 3 बजे हम कोटा की तरफ से आए थे. क्रेशर के पास गाड़ी खड़ी करके सो गए थे. सुबह खान की झोपियो की तरफ बोर करने जाना था. सुबह 7 बजे करीब क्रेशर से रवाना होकर धर्मकांटा तक पहंचे फिर जीप में पीछे आ रहा था. रास्ते में दूध लेने रुका और साथ ही मौके पर पहुंचा दो दोनों जल रहे थे. दूध की थैली लेकर मौके पर पहुंचा तो गाड़ी की केबिन में आग लगती हुई दिखी. जमीन पर बिजली का तार टूटा हुआ पड़ा था. मौके पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी. गांव वालों की मदद से बिजली बंद करवाई. पास जाकर देखा तो ड्राइवर और खलासी का शव एक दूसरे के ऊपर पड़ा हुआ था.

Reporter: Himanshu Mittal

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

 

Trending news