तीसरी वर्षगांठ मना रही राजस्थान सरकार, BJP ने बताया- विफलता के तीन साल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1049543

तीसरी वर्षगांठ मना रही राजस्थान सरकार, BJP ने बताया- विफलता के तीन साल

कांगेस सरकार (Congress government) अपनी तीसरी वर्षगांठ मना रही है, वहीं विपक्षी दल बीजेपी (BJP) अपनी भूमिका अदा करते हुए प्रदेश सरकार के तीन साल के कार्यकाल पर सवाल खड़ाकर रहे हैं और इसे विफल बता रहे हैं. कोटा में भाजपा नेता गिर्राज गौतम (Giriraj Gautam) के नेतृत्व में ये विरोध प्रदर्शन चल रहा है

तीसरी वर्षगांठ मना रही राजस्थान सरकार

Kota: प्रदेश कांगेस सरकार (Congress government) अपने तीन साल पूरे करने जा रही है तो विपक्षी दल बीजेपी (BJP) अपनी भूमिका अदा करते हुए प्रदेश सरकार के तीन साल के कार्यकाल को विफल बता रहे हैं. कोटा में बीजेपी की तरफ से तीन साल पूरे होने पर आंबेडकर सर्किल (Ambedkar Circle) पर बीजेपी कार्यकर्ता उपवास पर बैठ गए हैं और प्रदेश सरकार के तीन साल के कार्यकाल पर सवाल खड़ा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Baran Accident: ट्रक से टकराई चांदखेड़ी से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार, 3 गंभीर घायल

राज्य सरकार के तीन साल पूरा होने पर बीजेपी ने प्रदेश सरकार की विफलताओं को गिनाते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. भाजपा नेता गिर्राज गौतम (Giriraj Gautam) के नेतृत्व में ये विरोध प्रदर्शन चल रहा है, उपवास के साथ सभी भाजपा कार्यकर्ता काली पट्टी बांध कर बैठे और अलग तख्ती बैनर के जरिये प्रदेश सरकार की विफलताओं को गिना नाकाम सरकार बता रहे हैं. गिर्राज गौतम ने कहा कि सरकार बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने से लेकर अपराध पर लगाम लगाने और सरकारी योजनाओं को आम जनता तक लाभ पहुंचाने में पूरी तरह नाकाम रही है.

Trending news