Baran Accident: ट्रक से टकराई चांदखेड़ी से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार, 3 गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1049457

Baran Accident: ट्रक से टकराई चांदखेड़ी से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार, 3 गंभीर घायल

Baran Accident: बताया जा रहा है कि कार का टायर फटने से यह हादसा हुआ है. घटना में तीन लोग गंभीर घायल हुए हैं. एक बुजुर्ग महिला के मामूली चोटें आई हैं. दुर्घटना में खास बात यह रही कि कार में सवार एक तीन साल की बच्ची सुरक्षित बच गई.

दुर्घटना में खास बात यह रही कि कार में सवार एक तीन साल की बच्ची सुरक्षित बच गई.

Baran: जिले के कवाई कस्बे के खानपुर रोड (Khanpur Road) पर कृषि उपजमंडी के सामने गुरुवार शाम करीब साढ़े सात बजे सड़क के किनारे खड़े ट्रक में एक कार घुस गई. 

बताया जा रहा है कि कार का टायर फटने से यह हादसा हुआ है. घटना में तीन लोग गंभीर घायल हुए हैं. एक बुजुर्ग महिला के मामूली चोटें आई हैं. दुर्घटना में खास बात यह रही कि कार में सवार एक तीन साल की बच्ची सुरक्षित बच गई.

यह भी पढ़ें- Baran: मंदिर के चबूतरें पर मिला व्यापारी का शव, शाम से नहीं पहुंचा था घर

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को कवाई अस्पताल पहुंचाया. जहां में प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को बारां रेफर कर दिया. कार में सवार मध्यप्रदेश के अशोक नगर से जैन समाज से हैं, जो गुरुवार को साथियों के साथ खानपुर स्थित जैन मंदिर दर्शन करने आए थे. वापस लौटते समय यह दुर्घटना हो गई.

यह भी पढ़ें- Baran के छबड़ा में दो कारों की आमने सामने भिड़ंत, कई लोग गंभीर घायल

थानाधिकारी किरदार अहमद ने बताया कि गुरुवार को मध्यप्रदेश के अशोक नगर शहर के गांधी पार्क निवासी डॉ. पंकज जैन, परिवार जनों के साथ खानपुर स्थित चांदखेड़ी जैन मंदिर दर्शन कर ने आए थे. वापस लौटते वक्त शाम लगभग साढ़े सात बजे खानपुर रोड पर कृषि उपज मंडी गेट के सामने कार का टायर फट गया और सड़क की साइड में खड़े एक ट्रक में घुस गई. 

घटना में डॉ. पंकज जैन (53), उनकी पत्नी मंजू (48) एवं सुधीर जैन (49) गंभीर घायल हो गए. कार में सवार एक बुजुर्ग महिला के मामूली चोटें आई और तीन साल की बच्ची भी सुरक्षित है.

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल
मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से सभी घायलों को बाहर निकाला एवं अस्पताल पहुंचाया, जहां सभी का प्राथमिक उपचार के बाद बारां रेफर कर दिया है. घटना में डॉ. पंकज जैन, उनकी पत्नी मंजू और सुधीर जैन गंभीर घायल है. सूचना मिलने के बाद अस्पताल में लोगों की भारी जुट गई.

Reporter- Ram Mehta

Trending news