राजस्थान न्यूज: आवारा सांडों का बेकाबू दंगल,कार पर वार.. स्कूटी सवार बाल बाल बचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1933936

राजस्थान न्यूज: आवारा सांडों का बेकाबू दंगल,कार पर वार.. स्कूटी सवार बाल बाल बचा

राजस्थान न्यूज: आवारा सांडों का बेकाबू दंगल देखने को मिला. सांडों ने कार पर वार कर दिया. जिसके कारण कार का बोनट डेमेज हुआ है. वहीं स्कूटी सवार बाल बाल बचा.

राजस्थान न्यूज: आवारा सांडों का बेकाबू दंगल,कार पर वार.. स्कूटी सवार बाल बाल बचा

रामगंजमंडी, कोटा न्यूज:  कोटा जिले की रामगंजमंडी में आये दिन आवारा मवेशियों का आंतक बढ़ता जा रहा है. पूर्व में भी zee राजस्थान ने आवारा मवेशियों की बढ़ती समस्या के बारे में पालिका को अवगत करवाया गया था.उसके बाद भी आये दिन बाजारों में आवारा सांडों के दंगल देखने को मिल रहा है. 

ऐसा ही एक मामला शनिवार को शहर के बाजार नंबर 6 में देखने को मिला. जहां दो आवारा सांडों के बीच करीब 30 मिनिट तक भयंकर दंगल चला. जिसमें राहगीरों और वाहन चालकों में अफरा तफरी मच गई. सांडों की भीषण लड़ाई में एक बाइक सवार बाल बाल बच गया. तो वहीं घर के सामने खड़ी एक कार पर सांड चढ़ कर गिर गया. जिसके कारण कार का बोनट डेमेज हुआ है.

ऐसे में आये दिन आवारा सांडों की लड़ाई से कई गाड़ियों चपेट में आ रही हैं, और राहगीर अपनी जान बचाते नजर आते हैं. आपको बता दे कि बीते दिनों नगर पालिका ने रामगंजमंडी आवारा मवेशियों मुक्त अभियान चलाया. जिसमें 300 मवेशियों को गौ शालाओं में छोड़ने का दावा किया गया. लेकिन धरातल स्तर पर घूम रहे आवारा मवेशी और सांडों के दंगल ने पालिका के दावे और अभियान को फेल जा रहा है.

पालिका ईओ दीपक नागर ने बताया कि पालिका ने आवारा मवेशियों को गौ शालाओं में छोड़ने का समय समय पर अभियान चलाया है. लेकिन पिंजरा नहीं होने से सफलता नहीं मिली. जल्द ही पिंजरे को मंगवाकर पहले शहर में घूम रहे खूंखार सांडों से मुक्ति दिलाएंगे. जिसके बाद अन्य मवेशियों को गौशालाएं भेजेंगे.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान: अवैध सामग्री जब्त करने के मामले में हर दिन नए रिकॉर्ड,17 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार

डूंगरपुर: भयमुक्त माहौल में चुनाव करवाने के लिए पुलिस मुस्तेद, किया जा रहा फ्लैगमार्च 

Rajasthan Weather Update: नया पश्चिमी विक्षोभ हो रहा सक्रिय, जानिए मौसम पर कैसा पड़ेगा प्रभाव

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

Trending news