Ramganj mandi: रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत
Advertisement

Ramganj mandi: रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

रेलवे अंडरपास के ऊपर से गुजर रही एक महिला ट्रेन के चपेट में आ गई. चपेट में आने के बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

Ramganj mandi: रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

Ramganj mandi: कोटा जिले की रामगंजमंडी रेलवे अंडरपास के ऊपर से गुजर रही एक महिला ट्रेन के चपेट में आ गई. चपेट में आने के बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जब महिला अंडर पास में पानी होने के कारण रेलवे ट्रेक पार कर रही थी तभी अचानक आयी ट्रेन ने महिला को चपेट में ले लिया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई, वही महिला मंदबुद्धि बताई जा रही है.

शादीशुदा महिला ने आशिक के साथ बसाई जिंदगी, भीड़ के साथ पहुंचा पति उठा ले गया

जो कचरा बीन कर अपना गुजर-बसर करती थी. ऐसे में सामने से आ रही मेमो ट्रेन की चपेट में आ गई. ट्रेन की चपेट में आने से महिला करीब 10 फीट दूर गिरी. जिसके सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर जीआरपी और स्थानीय पुलिस पहुंची. ऐसे में लोगो की भीड़ भी जमा हो गई. पुलिस ने महिला की शिनाख्त की जिसमे मृतक महिला हीरा बाई पति किशन जाति बाबड़ी निवासी इंद्रप्रस्त कॉलोनी है. जो अपने बड़ी बहन काली बाई के साथ रहती थी. जिसके बाद मृतका का शव सीएचसी रामगंजमंडी की मोर्चरी में रखवाया गया.

घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

मृतका की बड़ी बहन काली बाई ने बताया की सुबह ही कचरा बीनने का कट्टा लेकर घर से निकली थी. हीरा बाई का पति की करीब 6 साल पहले मौत हो गई. जिसके बाद से ही वो मंदबुद्धि और शराब पीने लगी. प्रत्यक्षदर्शियो का कहना है की मृतका रेलवे ट्रैक को पार कर रही थी. जिससे हाथो में कचरे का कट्टा था.

ऐसे में उसे कुछ चीज दिखी जिसे उठाने के लिए वो पटरी के बीच में आ गई. इसी दौरान मेमो ट्रेन आई. ट्रेन में पायलट ने हॉर्न बजाया. जिससे मृतका डर कर भागने ही लगी इतने में ट्रेन के हिस्से से महिला के टकराया. और वो दूर फिक गई. वही जीआरपी ने सीएचसी रामगंजमंडी में मृतका का पंचनामा बना कर शव परिजनों को सौप दिया.

जयपुर के दोस्त के साथ पुलिस की वर्दी में डकैती करता है यूपी का खो-खो गोल्ड मेडलिस्ट

Trending news