Lok Sabha Elections 2024: क्यों नेता कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हो रहे हैं, पूर्व CM अशोक गहलोत ने किया साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2204913

Lok Sabha Elections 2024: क्यों नेता कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हो रहे हैं, पूर्व CM अशोक गहलोत ने किया साफ

Lok Sabha Elections 2024:पूर्व CM अशोक गहलोत ने बताया कि क्यों नेता कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हो रहे हैं. जानिए उन्होंने क्या बयान दिया है.

Ashok Gehlot

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान के पहले चरण के चुनाव में बस अब कुछ ही दिन रह गए हैं. 19 अप्रैल को को राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत मतदान होगा. इस बीच नेताओं के दौरे राजस्थान में लगातार हो रहे हैं. सभी पार्टियां जनता से उनके समर्थन में मतदान की अपील कर रही हैं. साथ ही विपक्षी पार्टियों पर आरोप भी जमकर लगा रही हैं. राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए नेताओं के लेकर बयान दिया है.

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा,'' जो दबाव है ED, इनकम टैक्स और CBI का कई लोग तो डर के कारण जा रहे हैं. ED और CBI के डर से कुछ लोग (कांग्रेस) छोड़ रहे हैं. कुछ लोग इसलिए छोड़ रहे हैं उन्हें संदेह है कि कांग्रेस का क्या होगा?''

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जिनकी विचारधारा में प्रतिबद्धता (commitment) है वह  कभी कांग्रेस से नहीं जाएगा. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि  बीजेपी को अपने अंदर झांकना चाहिए. भाजपा पार्टी के भीतर अशांति है.

वहीं अशोक गहलोत ने डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती समारोह के दौरान कहा था,''देश में डर का माहौल है. ED, CBI का जमकर दुरुपयोग हो रहा है. दुनिया भर में भारत की बदनामी हो रही है. संविधान रहेगा तो देश बचेगा. संविधान बचाने के लिए हम सभी को संकल्प लेना होगा और संघर्ष करना होगा. देश आगे बड़े यह हम सब की इच्छा होनी चाहिए.''

Trending news