नहीं, यह जलेगा नहीं, केवल बीमारियां जलेंगी...कहकर अघोरी ने श्रद्धालु को हवन कुंड में मारा धक्का
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2327707

नहीं, यह जलेगा नहीं, केवल बीमारियां जलेंगी...कहकर अघोरी ने श्रद्धालु को हवन कुंड में मारा धक्का

राजस्थान में डीडवाना के राजकीय बांगड़ जिला अस्पताल में आग से झुलसा हुआ मामला आया तो अस्पताल के चिकित्सकों ने इलाज शुरू किया. जब अस्पताल के चिकित्सकों ने पीड़ित ने झुलसने का कारण पूछा तो सामने आया कि पीड़ित किसी बीमारी से पीड़ित था और सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर जायल कस्बे के नजदीक कठोती गांव में अघोरी बाबा की धाम पर इलाज करवाने आया था. जहां उसे जलते कुंड में धक्का दिया गया.

deedwana news

Deedwana, Nagaur News: डीडवाना के राजकीय बांगड़ जिला अस्पताल में आग से झुलसा हुआ मामला आया तो अस्पताल के चिकित्सकों ने इलाज शुरू किया. जब अस्पताल के चिकित्सको ने पीड़ित ने झुलसने का कारण पूछा तो सामने आया कि पीड़ित किसी बीमारी से पीड़ित था और सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर जायल कस्बे के नजदीक कठोती गांव में अघोरी बाबा की धाम पर इलाज करवाने आया था. 

बाबा ने रात्रि के दौरान इलाज शुरू किया तो धाम में स्थित हवन कुंड में पीड़ित को इलाज के लिए धकेल दिया. जब पीड़ित के परिजनों ने बाबा से कहा कि बाबा यह जल जाएगा तो अघोरी बाबा ने कहा कि नहीं यह जलेगा नहीं. इसकी समस्या और परेशानियां जल जाएंगी लेकिन अजमेर निवासी प्रशांत हवन कुंड में बुरी तरह से झुलस गया. 

पीड़ित प्रशांत का एक हाथ बुरी तरह से झुलस गया और वह बेहोश हो गया. बेहोशी की हालत में पीड़ित को उसके परिजनों के साथ अघोरी धाम के कुछ लोगों ने डीडवाना जिले के खुनखुना थाना क्षेत्र के बांठड़ी गांव के बस स्टैंड पर छोड़ दिया और कहा आप अपने गांव अजमेर चले जाओ. 

जब पीड़ित प्रशांत और उसके परिजन परेशान हालत में दिखाई दिए तो बांठडी गांव के ग्रामीणों ने पीड़ित को इलाज के लिए 108 एंबुलेंस की मदद से डीडवाना शहर की जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया. पीड़ित प्रशांत का चिकित्सकों द्वारा इलाज किया गया और पुलिस को सूचना दी गई. डीडवाना थाना पुलिस ने पीड़ित से जानकारी जुटाकर अघोरी बाबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की बात कही है.

पढ़ें डीडवाना की एक और खबर
डीडवाना को मिली महिला पुलिस थाना की सौगात,राज्यमंत्री विजय सिंह चौधरी ने फीता काट कर किया शुभारंभ

डीडवाना जिले की स्थापना के करीब एक साल बाद आज जिला मुख्यालय को महिला थाना की सौगात मिली. आज हुए कार्यक्रम में इस महिला थाने का राजस्व, उपनिवेशन और सैनिक कल्याण मंत्री विजय सिंह चौधरी ने विधिवत रूप से फीता काटकर शुभारंभ किया. 

इस मौके पर जिला कलेक्टर बाल मुकुंद असावा, पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र कुमार मीना, भाजपा नेता जितेंद्र सिंह जोधा, नागौरिया मठ के मठाधीश स्वामी विष्णु प्रपन्नाचार्य महाराजा, शहरकाजी रेहान उस्मानी मौजूद थे.

इस अवसर पर जिला पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस महिला थाने का क्षेत्राधिकार डीडवाना, मौलासर और खुनखुना थाना क्षेत्र तक होगा. यानी महिलाओं की एक बड़ी आबादी की यहां सुनवाई होगी. उन्होंने कहा कि नव स्थापित 17 जिलों में से डीडवाना पहला जिला है, जहां महिला थाना प्रारंभ हुआ है. 

Trending news