लाडनूं: नायक जाति को अनुसूचित जनजाति की समस्त सुविधाएं देने की उठी मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1319217

लाडनूं: नायक जाति को अनुसूचित जनजाति की समस्त सुविधाएं देने की उठी मांग

ज्ञापन में राजस्थान में अनुसूचित जनजाति में सम्मिलित नायक जाति को जनजाति की समस्त सुविधाओं के लिए लिखा गया और ज्ञापन में बताया गया कि राजस्थान में भूल वंश पोर्टल  पर नायक की जगह नायका प्रकाशित हो रहा है.

जनजाति की समस्त सुविधाएं देने की उठी मांग

Ladnun: अनुसूचित जनजाति विकास संस्थान द्वारा उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर नायक समाज को अनुसूचित जनजाति की समस्त सुविधाए प्रदान करने की मांग की है. लाडनूं में नायक अनुसूचित जनजाति विकास संस्थान तहसील इकाई लाडनूं की तरफ से राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम उपखंड अधिकारी अनिल कुमार गढ़वाल को ज्ञापन सौंपा गया.

यह भी पढ़ें- लाडनूं में लंपी स्किन डिजीज का कहर, 5 हजार पशु संक्रमित, 356 की मौत

ज्ञापन में राजस्थान में अनुसूचित जनजाति में सम्मिलित नायक जाति को जनजाति की समस्त सुविधाओं के लिए लिखा गया. ज्ञापन में बताया गया कि राजस्थान में भूल वंश पोर्टल  पर नायक की जगह नायका प्रकाशित हो रहा है, जो की गलत है. तहसील अध्यक्ष भोम राज नायक और सचिव श्यामलाल नायक के नेतृत्व में सौंपे गए ज्ञापन के दौरान इसमें सुधार की मांग रखी गई. इस मौके पर छोटू नायक, श्याम सुंदर, भोमाराम सहित नायक समाज के बड़ी संख्या में युवा मौजूद रहें.

Reporter: Hanuman Tanwar

ये भी पढ़ेंबारां में कालीसिंध नदी के उफान से एनएच 27 की सेफ्टीवॉल टूटी, 700 लोग रेस्क्यू, भगवान की आरती भी मंदिर के बाहर

Rajasthan Covid Update: सतीश पूनिया हुए कोविड पॉजिटिव, बुधवार को कोरोना के मिले 495 नए मरीज

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news