JLN अस्पताल में दिखाने आए SDM से डॉक्टर साहब ने मांगी पर्ची, जवाब मिला- 'बकवास मत कर', डॉक्टर ने कहा-'अठेही फोड़ूलां'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1389330

JLN अस्पताल में दिखाने आए SDM से डॉक्टर साहब ने मांगी पर्ची, जवाब मिला- 'बकवास मत कर', डॉक्टर ने कहा-'अठेही फोड़ूलां'

Doctor and SDM Hot Talk | Nagaur: जिले के जेएलएन अस्पताल में एक डॉक्टर और एक प्रशासनिक अधिकारी एसडीएम के बीच पर्ची कटवाने को लेकर हुए विवाद के बाद अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है.: जिले के जेएलएन अस्पताल में एक डॉक्टर और एक प्रशासनिक अधिकारी एसडीएम के बीच पर्ची कटवाने को लेकर हुए विवाद के बाद अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. 

नागौर में डॉक्टर-SDM में बीच तू-तू, मैं-मैं.

Doctor and SDM Hot Talk | Nagaur: जिले के जेएलएन अस्पताल में एक डॉक्टर और एक प्रशासनिक अधिकारी एसडीएम के बीच पर्ची कटवाने को लेकर हुए विवाद के बाद अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं पुरे घटनाक्रम को लेकर दोनों के बीच राजीनामा भी हो गया, लेकिन अब झगडे़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है.

डॉक्टर और एक प्रशासनिक अधिकारी भिड़े
आपको बता दें कि शनिवार शाम को जायल एसडीएम नागौर जेएलएन अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टर को दिखाने गए, लेकिन एसडीएम बिना पर्ची लिए ही पहुंच गए. उन्होंने डॉक्टर से ही पर्ची लाने का बोल दिया, जिस पर डॉक्टर ने कहा- मैं क्यों लाऊं? जिसको दिखाना है, वही लाए. इस पर बात बिगड़ गई और जायल एसडीएम ने अधिकारी होने की धौंस दिखाया, जिससे बात ज्यादा बिगड़ गई.

युवक ने नोक झोंक का वीडियो बना लिया
इसके बाद डॉक्टर और एसडीएम के बीच काफी नौक झौंक हो गई. वहीं पास ही खडे़ एक युवक ने उनकी नौक झौंक का वीडियो बना लिया. वायरल वीडियो में डॉक्टर यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि एसडीएम हैं तो थारी जिग्यां है, म्हारै माथे कोनी. एसडीएम ने डॉक्टर से कहा- बकवास मत कर. डॉक्टर बोले- बकवास तूं मत कर ढंग हूं बोल... तू-तू कैसे बोल रहा है... पर्ची तो तेरे को लानी पड़ेगी.. तेरे से हो वो कर ले... अठई फोडूंला, कोई छुटावा वालो नहीं आवैलो.

fallback

ये भी पढ़ें- राजस्थान में अनोखी चोरी को सुन आप भी हो जायेगें हैरान, रुपये-जेवर नहीं चोर चुरा ले गए लाखों की मिट्टी

घटना को लेकर यह सवाल खड़ा हो गया
इस दौरान जब विवाद ज्यादा बढ़ने लगा तो एसडीएम के साथ आये एक युवक ने एसडीएम को बाहर ले गए . वहीं अब नागौर के जेएलएन अस्पताल में डॉक्टर-एसडीएम के बीच हुई घटना को लेकर यह सवाल खड़ा हो गया है कि एक एसडीएम-डॉक्टर इस तरह आपस में झगड़ रहे और जूते मारने तक की बात कर रहे हैं तो आम जनता से कैसा व्यवहार करते होंगे. वहीं वायरल वीडियो के बाद दोनों की और से यह कहा गया है कि कुछ मिस अंडरस्टैंडिंग की वजह से बहस हो गई .

Trending news